October 18, 2024

ख़बरे टी वी – शानवी इंटरनेशनल स्कूल की नई शाखा के उद्घाटन के अवसर पर छोटे बच्चों के बीच नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन…….. जानिए पूरी खबर

नृत्य प्रतियोगिता में छोटे बच्चों ने बिखेरा जलवा, हुए पुरस्कृत


Khabre Tv – 9334598481 – अनुराग शर्मा की रिपोर्ट – करायपरसुराय ( नालंदा ) स्थानीय शानवी इंटरनेशनल स्कूल की नई शाखा के उद्घाटन के अवसर पर छोटे बच्चों के बीच नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें दर्जनों स्कूली छात्र छात्राओं ने हिस्सा लेकर दर्शकों की खूब तालियाँ बटोरीं . इसके पूर्व कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन ज़िला ब्राण्ड ऐंबेसडर डा. आशुतोष कुमार मानव एवं पूर्व मुखिया मो. ख़ालिद मुन्ना ने दीप प्रज्वलित कर किया . उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करते हुए ।

डा. मानव ने कहा कि पढ़ाई लिखाई के साथ साथ हर तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेते रहने से बच्चों की प्रतिभा निखरती है . बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए अभिभावको। को हमेशा सजग रहने की ज़रूरत है . मो. ख़ालिद मुन्ना ने नृत्य संगीत में बेहतर प्रदर्शन कर रहे प्रतिभागियों की हौसला आफ़जाई की तथा इस प्रकार के आयोजन में निरंतर भाग लेने का सुझाव दिया .

इस मौक़े पर शानवी इंटरनेशनल के निदेशक राहुल कुमार ने कार्यक्रम में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं को विशेष रूप से प्रोत्साहित किया तथा निशुल्क ट्रेनिंग की बात कही . मौक़े पर शानवी इंटरनेशनल के राहुल कुमार के अलावा नायरा सिंह, मधुमिता कुमारी, राज किशोर प्रसाद , सीमा हल्दर , शैलेश सिंह पवन कुमार समेत दर्जनो गणमान्य नागरिक उपस्थित थे .

Other Important News