October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार शरीफ में आप आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक आगामी 26 नवंबर को आप आदमी पार्टी का तिरंगा यात्रा पटना में…. जानिए पूरी खबर

बिहार शरीफ में आप पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक आगामी 26 नवंबर को आप पार्टी का तिरंगा यात्रा पटना में….

 

Khabre Tv – 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट – आम आदमी पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर पटना में 26 नवंबर को आम आदमी पार्टी द्वारा विशाल तिरंगा यात्रा का आयोजन किया जा रहा है, जिसकी तैयारी बैठक बिहारशरीफ के जिला अतिथि गृह में प्रदेश पर्यवेक्षक मनोज कुमार की अध्यक्षता में की गई।

 

 

*उन्होंने जानकारी दी कि –” आम आदमी पार्टी के तिरंगा यात्रा में पटना में दस हजार कार्यकर्ता शरीक होकर बदलाव का संदेश देगे”*।बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय ठाकुर और साधुशरण चौधरी जी ने भी अपनी भागदारी दी।
नालन्दा जिला प्रभारी शिव सत्य प्रभाकर जी ने बताया कि नालन्दा जिले से इस कार्यक्रम में पांच सौ कार्यकर्ता भाग लेने जा रहे है।

 

 

आज की तैयारी बैठक में सह प्रभारी आशीष कुमार, जिला प्रवक्ता प्रो स्वधर्म कुमार, अनिल प्रसाद,राजू पासवान, बिहारशरीफ विधानसभा प्रभारी सादिक अजहरजितेंद्र कुमार सोनू आदि दर्जनों कार्यकर्ता शरीक हुए।

 

 

*जिला प्रवक्ता प्रो स्वधर्म कुमार ने बताया कि–“,इस तिरंगा यात्रा से आम आदमी पार्टी बिहार की आवाम को यह संदेश देना चाहती है आम आदमी पार्टी बिहार का प्रतिनिधि करने के लिए तैयार है जनता बिहार में शासन करने वाले सभी पार्टियों से विक्षुब्ध हो चुकी है उनके कार्यकाल आपसे निराश हो चुकी है और नया विकल्प चाहती है।

Other Important News