October 19, 2024

ख़बरें टी वी: श्री संत बाबा की पुण्यतिथि के अवसर पर राजा कुआं में किया जाएगा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन….जानिए

श्री संत बाबा की पुण्यतिथि के अवसर पर श्री संत आश्रम न्यास समिति, राजा कुआं द्वारा किया जाएगा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने अन्य पदाधिकारियों के साथ किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

आयोजन से संबंधित तैयारी एवं विधि व्यवस्था को लेकर दिया महत्वपूर्ण दिशा निर्देश…

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : श्री संत बाबा की पुण्यतिथि के अवसर पर श्री संत आश्रम न्यास समिति द्वारा विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।
इस अवसर पर 22 सितंबर को कलश यात्रा निकाली जाएगी। 23 सितंबर से कथा वाचन का कार्यक्रम होगा तथा 03 अक्टूबर से 05 अक्टूबर तक अखण्ड कीर्तन का कार्यक्रम होगा।
बुधवार को जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर एवं पुलिस अधीक्षक श्री अशोक मिश्रा ने अन्य पदाधिकारियों के साथ बिहार शरीफ के नकटपुरा स्थित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

 

 

निरीक्षण के क्रम में आयोजकों एवं स्थानीय लोगों से भी संवाद किया गया। लोगों ने बताया कि अखंड कीर्तन के समय श्रद्धालुओं की काफी भीड़ होती है। इस संबंध में भीड़ प्रबंधन एवं विधि व्यवस्था को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिहारशरीफ को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।
कार्यक्रम स्थल पर पर्याप्त रोशनी आदि की व्यवस्था को लेकर प्रखण्ड विकास पदाधिकारी बिहारशरीफ को कार्रवाई करने को कहा गया।
इस अवसर पर नगर आयुक्त, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिहार शरीफ, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी बिहारशरीफ आदि मौजूद थे।

Other Important News