October 18, 2024

#patna: नेशनल डॉक्टर्स दिवस के उपलक्ष्य में फिजियो आर्ट वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा कार्यक्रम आयोजित…. जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

नेशनल डॉक्टर्स दिवस के उपलक्ष्य में फिजियो आर्ट वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा कार्यक्रम आयोजित….

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

 

खबरें टी वी : दिनांक 30 जून 2024 को नेशनल डॉक्टर्स दिवस के उपलक्ष्य में जगनपुरा स्थित D Y Patil School में फिजियो आर्ट वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा कार्यक्रम आयोजित की गई। फिजियो आर्ट वेलफेयर फाउंडेशन के संचालक ऋतिक मिश्रा और उनकी पूरी टीम ने समारोह के अंतर्गत लगभग 50 विशेषज्ञों के साथ स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं पर पैनल डिस्कशन कर…..

 

 

एक निष्कर्ष पर पहुंचे की कैसे PAN India के स्तर पर फिजियोथेरेपी के छेत्र में उन्नति की जाए और समाज के लोगों को असाध्य रोगों से बचाया जाये। लेट्स इंस्पायर बिहार अभियान के संस्थापक बिहार के चर्चित सीनियर आईपीएस अधिकारी श्री विकास वैभव , गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में यूथ पार्लियामेंट के सक्रिय सदस्य सह युवा वाहिनी भारत के संचालक …..

 

 

श्री आदित्य राज जी, Mrs universe Shipra Singh जी की उपस्तिथि में दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस कार्यक्रम में फुलवारी स्थित फिजियो हेल्पलाइन एंड वेट कपिंग सेंटर की संचालिका डॉ एन आयशा जी का सहयोग सराहनीय है इन्होंने संकल्प लिया है की असाध्य रोगों से ग्रसित मरीजों का इलाज इनके सेंटर पर कम से कम दर में किया जाएगा और…

 

 

साथ ही निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में इनकी अहम भूमिका रहेगी। डॉ एन आयशा जी सर्विकल पेन, फ्रोजन शोल्डर, टेनिस एल्बो के साथ साथ एडवांस फिजियोथेरेपी तकनीक का प्रयोग कर लोगों को लाभान्वित कर रही है। डॉ बुशरा रहमान और डॉ अहमर इमाम ने पैनल डिस्कशन को लीड किया वही दूसरी तरफ फिजियो आर्ट वेलफेयर फाउंडेशन की मुख्य समन्वयक निधि कुमारी और सक्रिय सदस्य दानिश आलम ने मंच संचालन में अहम भूमिका निभाई।

 

 

सभी अतिथियों को अजवाइन का पौधा दे कर लिव द एक्चुअल लाइफ का संदेश दिया गया। नेशनल डॉक्टर्स दिवस के अवसर पर आयोजित यह कार्यक्रम को सलोनी , दीपक , ओजैफा, अनम, सनोबर, महपारा, शमामा, जीनत ,मलीहा आफरीन , अभिषेक , राजा बाबू , विकास राज , गौतम कुमार , स्वेता , अफसाना , मुशरफ आलम , नवजीत कुमार ने मिलकर सफल बनाया।

 

 

 

 

 

Other Important News