October 19, 2024

खबरें टी वी : लंगोटा मेला का आयोजन आगामी 13 जुलाई से 19 जुलाई की अवधि में संध्या 5 से 11 तक बड़े वाहनों का परिचालन उन मार्गो में बंद……. जानिए पूरी खबर

लंगोटा मेला के अवसर पर बाबा मनीराम अखाड़ा की तरफ जाने वाले मार्गों पर संध्या 5 बजे से रात्रि 11 बजे तक ट्रक, ट्रैक्टर एवं अन्य बड़े मालवाहक वाहनों का रहेगा प्रेवश निषेध….

 

 

 

 


खबरें टी वी : 9334598481 : शुभम की रिपोर्ट : लंगोटा मेला का आयोजन 13 जुलाई से 19 जुलाई की अवधि में किया जाना है।
इसके आयोजन पूर्व तैयारियों को लेकर शनिवार संध्या जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न पदाधिकारियों एवं अखाड़ा प्रबंधन समिति के प्रतिनिधियों के साथ बाबा मनीराम अखाड़ा परिसर में बैठक की।
मेला क्षेत्र में लोगों की संभावित भीड़ को संज्ञान में लेते हुए सुगम यातायात व्यवस्था सुनिश्चित रखने के उद्देश्य से अखाड़े की ओर जाने वाले मार्गों में संध्या में मालवाहक वाहनों का प्रवेश निषेध रखने का निर्णय लिया गया है।

 

लिए गए निर्णय के अनुसार 11 जुलाई से 19 जुलाई की अवधि में प्रत्येक दिन संध्या 5 बजे से रात्रि 11 बजे तक सोगरा कॉलेज से बाबा मनीराम अखाड़ा की तरफ तथा झिंगनगर से अखाड़ा की तरफ़ मार्ग पर ट्रक, ट्रैक्टर एवं अन्य बड़े मालवाहक वाहनों का प्रवेश/परिचालन निषेध रहेगा।

मेला अवधि में टैंकर के माध्यम से पेय जल की उपलब्धता सुनिश्चित करने का निदेश नगर निगम एवं पीएचइडी को दिया गया। नगर निगम को संपूर्ण मेला क्षेत्र में पर्याप्त रोशनी तथा साफ-सफाई की विशेष व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा गया।
उपयुक्त स्थल पर चलंत शौचालय की व्यवस्था भी की जाएगी। मेला मार्ग की सडकों के तत्काल आवश्यक मरम्मती कराने का निदेश नगर निगम को दिया गया।
इस अवसर पर नगर आयुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी बिहार शरीफ , अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिहार शरीफ, स्थानीय थाना प्रभारी सहित अन्य पदाधिकारी एवं अखाड़ा प्रबंधन समिति के सदस्यगण उपस्थित थे।

Other Important News