October 19, 2024

खबरें टी वी : बकरीद के अवसर पर विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की बैठक….. जानिए पूरी खबर

ईद उल जोहा (बकरीद) के अवसर पर विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर नालंदा  जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की बैठक….

खबरें टी वी :9334598481 : सत्यम कि रिर्पोट :  ईद उल जोहा (बकरीद) के अवसर पर विधि व्यवस्था संधारण को लेकर जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर एवं पुलिस अधीक्षक श्री अशोक मिश्रा ने सभी अनुमंडल, प्रखंड एवं थाना स्तरीय पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की।
सभी पदाधिकारियों को अनुमंडल/थाना स्तर पर स्थानीय शांति समिति की बैठक सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया।
जिला के सभी महत्वपूर्ण स्थलों पर दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की जाएगी।
सभी प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों को बकरीद की नमाज से पूर्व अहले सुबह से अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर मौजूद रहकर विधि व्यवस्था पर नजर बनाए रखने का निर्देश दिया गया।

विधि व्यवस्था से संबंधित किसी भी छोटी से छोटी बात को त्वरित संज्ञान में लेकर कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा गया।
सोशल मीडिया के माध्यम से किसी भी तरह के अफवाहजनक/आपत्तिजनक संवाद फैलाने वालों पर निरंतर निगरानी रखी जाएगी। सोशल मीडिया पर किसी भी तरह के आपत्तिजनक संवाद फैलाने वालों के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत त्वरित एवं कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
सभी थाना प्रभारियों को लगातार भ्रमणशील रहते हुए विधि व्यवस्था पर कड़ी नजर बनाए रखने को कहा गया।
बैठक में सभी अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी एवं थाना प्रभारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े थे।

Other Important News