October 18, 2024

ख़बरें टी वी : ईद-अल-अधा उर्फ कुर्वानी ईद के अवसर पर विधि व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने…..जानिए पूरी ख़बर

 ईद-अल-अधा उर्फ कुर्वानी ईद के अवसर पर विधि व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की बैठक…

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप की आवाज ” … आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598381 : बक्रईद के अवसर पर विधि व्यवस्था संधारण को लेकर आज जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर एवं पुलिस अधीक्षक श्री अशोक मिश्रा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक किया।
सभी अनुमंडल एवं थाना स्तर पर स्थानीय शांति समिति की बैठक सुनिश्चित करने को कहा गया। पूर्व के अनुभवों के आधार पर चिन्हित सभी संवेदनशील जगहों पर फ्लैग मार्च करने का निदेश दिया गया।
सभी चिन्हित असामाजिक तत्वों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत निरोधात्मक कार्रवाई सुनिश्चित करने का स्पष्ट निदेश दिया गया।विगत दिनों में जिला में लगभग 5 हजार लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत निरोधात्मक कार्रवाई हुई है।
सभी अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं थाना प्रभारियों से विधि व्यवस्था को लेकर एक-एक कर फीडबैक लिया गया।
डीजे का संचालन निर्धारित अवधि के बाद किसी भी परिस्थिति में अनुमान्य नहीं है।उल्लंघन करने वाले संचालकों के विरुद्ध संबंधित थाने सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करे।
सभी क्षेत्रों में सघन वाहन चेकिंग अभियान सुनिश्चित करने को कहा गया।

 

 

 

बगैर पूर्व अनुमति के किसी भी तरह का मेला /जुलूस आदि जैसे सामुदायिक आयोजन नहीं हो सकते हैं। इसके लिए संबंधित थाने से आयोजकों को अनुमति प्राप्त करना अनिवार्य है।आयोजक मंडल में से कम से कम 20 लोगों से पता एवं पहचानपत्र अनिवार्य रूप से प्राप्त कर निर्धारित शर्तों के आधार पर अनुमति दी जाएगी।
सोशल मीडिया पर किसी भी तरह के अफवाहजनक एवं भड़काऊ पोस्ट डालने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।
भीड़ वाले इलाकों में ड्रोन कैमरा के माध्यम से भी निगरानी की जाएगी।इसके लिए पर्याप्त संख्या में ड्रोन कैमरे की व्यवस्था सुनिश्चित करने का निदेश दिया।
बैठक में सभी अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,सभी प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, थाना प्रभारी आदि जुड़े थे।

 

Other Important News