October 18, 2024

ख़बरे टी वी – कॉलेज फाउंडेशन डे के अवसर पर VIMS पावापुरी में साइंटिफिक कमेटी के द्वारा पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन….जानिए पूरी खबर

विम्स पावापुरी में स्थापना दिवस के मौके पर पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन…

 

ख़बरे टी वी – 9334598481 – बसंत की रिपोर्ट – कॉलेज फाउंडेशन डे के अवसर पर वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी में साइंटिफिक कमेटी के द्वारा पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।

इस प्रतियोगिता में अन्वी सामंता एव दिव्या रानी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया । इस अवसर पर विम्स के प्राचार्य डॉ पीके चौधरी के द्वारा विजेताओं को सम्मानित किया गया ।

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले रवि शेखर , प्रशांत कुमार सिंह, वैभव चौधरी , हेमंत कुमार वर्मा को पार्टिसिपेशन प्राइस दिया गया। बता दे की अभी पावापुरी में 1 सप्ताह का कॉलेज फाउंडेशन डे मनाया जा रहा है।

उसी के तहत संस्थान में शैक्षणिक खेलकूद सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा ।
प्राचार्य डॉ पीके चौधरी ने बताया कि 14 अप्रैल को विम्स प्रथम बार स्थापना दिवस मनाएगा उसी के तहत कैंपस में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि संस्थान के 2013 में खुलने के बाद यह पहली बार बनाया जा रहा है । कहा कि सभी गणमान्य लोगों को आमंत्रित किया जा चुका है ।

कहां स्थापना दिवस के अवसर पर यहां के सभी पूर्व प्राचार्य एवं रिटायर्ड कर्मी को सम्मानित करने का कार्य स्थापना दिवस के दिन किया जाएगा । इस अवसर पर डॉ रश्मि कुमारी, डॉ राजेश नारायण , डॉ गणेश प्रसाद सहित अन्य विद्यार्थी उपस्थित रहे।

Other Important News