October 19, 2024

ख़बरे टी वी – लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर ब्राण्ड ऐंबेसडर डा. मानव ने छठ व्रतियों के बीच चलाया जागरुकता अभियान ….

 

ब्राण्ड ऐंबेसडर डा. मानव ने छठ व्रतियों के बीच चलाया जागरुकता अभियान !

 


Khabre Tv – 9334598481 – अनुराग शर्मा की रिपोर्ट – हिलसा ( नालन्दा ) लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर पर प्रसिद्ध सूर्यमंदिर तालाब पर पहुँचे व्रतियों एवं आम जन के बीच समाजसेवी सह नगर परिषद के ब्राण्ड ऐंबेसडर डा. आशुतोष कुमार मानव ने जागरुकता अभियान चलाते हुए कई अद्यतन जानकारी दी . उन्होंने तालाब परिसर में आए लोगों के बीच जाकर न केवल क़ोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए व्रत करने का सुझाव दिया ।

 

बल्कि साफ़ – सफ़ाई की व्यवस्था में सहयोग की भी अपील की . व्रत स्थल पर नशा/ धूम्रपान करने वालों को कड़ी चेतावनी देते हुए छोटे छोटे बच्चों पर विशेष ध्यान रखने की अपील भी की . श्री मानव ने कहा कि सूर्यमंदिर तालाब पर व्रतियों की सुविधा को देखते हुए पुख़्ता व्यवस्था नगर परिषद के द्वारा की गई है . घाट की सफ़ाई के साथ साथ बैरिकेडिंग करा दिया गया है ताकि लोग डूबने से बच सकें . शौचालय एवं चेंजिंग रूम की सुविधा भी उपलब्ध करा दी गई है . डा. मानव ने श्रद्धालुओं से यह भी अनुरोध किया कि किसी भी तरह के सहयोग के लिए कंट्रोल रूम से सम्पर्क स्थापित कर अपनी समस्या शेयर करें .

व्रतियों की हर सुविधा के लिए नगर परिषद के अलावा रेड क्रॉस, मानव समाज सेवा आदि से जुड़े लोग भी तत्पर हैं . इसके पूर्व समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव ने तालाब परिसर में घूमकर स्वच्छता एवं निगरानी सम्बंधी व्यवस्था का जायज़ा लिया तथा सम्बंधित अधिकारियों को सुझाव भी दिए। .

Other Important News