October 18, 2024

#Khabre Tv : मुख्यमंत्री के निर्देश पर बिहारशरीफ नगर निगम में 42 सड़कों के जीर्णोद्धार एवं सौंदर्यीकरण का हो रहा है कार्य…जानिए

मुख्यमंत्री के निर्देश पर बिहारशरीफ नगर निगम में 42 सड़कों के जीर्णोद्धार एवं सौंदर्यीकरण का हो रहा है कार्य…

इनमें से कई सड़कों का कार्य हो चुका है प्रारंभ…

सड़कों का जीर्णोद्धार कार्य निर्बाध ढंग से सुनिश्चित करने को लेकर जिलाधिकारी ने नगर निगम के मेयर, वार्ड पार्षद एवं स्मार्ट सिटी के पदाधिकारियों के साथ की बैठक..

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

ख़बरें टी वी : 9334598481 : माननीय मुख्यमंत्री के निर्देश पर बिहारशरीफ नगर निगम क्षेत्र की सड़कों का जीर्णोद्धार कार्य हो रहा है।
नगर निगम क्षेत्र के एबीडी एरिया में बिहारशरीफ स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत 42 सड़कों का जीर्णोद्धार, आवश्यकतानुसार किनारे में नाला का निर्माण, स्ट्रीट लाइट लगाने एवं सौंदर्यीकरण का कार्य हो रहा है। सबसे पहले इनमें से 15 सड़कों का जीर्णोद्धार एवं सौंदर्यीकरण का कार्य किया जा रहा है।
इन सड़कों के जीर्णोद्धार का कार्य निर्बाध ढंग से सुनिश्चित करने के उद्देश्य से सोमवार को जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने हरदेव भवन सभागार में नगर निगम की महापौर, विभिन्न वार्डों के वार्ड पार्षद,नगर निगम , स्मार्ट सिटी एवं स्थानीय पदाधिकारियों के साथ बैठक किया।

स्मार्ट सिटी परियोजना के पदाधिकारियों को विभिन्न वार्डों में कार्यस्थल पर संबंधित वार्ड पार्षद एवं स्थानीय जनप्रतिनिधिगण/गणमान्य लोगों के साथ बैठक कर स्थलीय परिस्थितियों के अनुरूप सड़क, नाला एवं स्ट्रीट लाइट के कार्य हेतु आवश्यक विमर्श कर तदनुसार योजना को क्रियान्वित करने को कहा गया। सभी कार्यस्थल पर योजना की विवरणी का प्रदर्शन एवं स्मार्ट सिटी परियोजना के सक्षम पदाधिकारी का दूरभाष नंबर प्रदर्शित करने को कहा गया।
बैठक में उपस्थित विभिन्न वार्ड पार्षदों द्वारा भी एक एक कर अपने क्षेत्र अंतर्गत की सड़कों के जीर्णोद्धार कार्य के संबंध में महत्वपूर्ण सुझाव दिया गया।

योजना के स्वरूप से संबंधित फ्लेक्स बोर्ड का प्रदर्शन, जिसमें एक हेल्पलाइन नंबर भी दर्ज हो, कार्यस्थल पर सुनिश्चित करने को कहा गया। जिलाधिकारी ने इस संबंध में स्मार्ट सिटी परियोजना के पदाधिकारियों को अनुपालन का निदेश दिया।
योजना का कार्य प्रारंभ होने के बाद उसे त्वरित गति से पूरा करने के लिए अवश्यक संसाधनों की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित रखने को कहा गया।
बैठक में महापौर नगर निगम, नगर आयुक्त, स्मार्ट सिटी परियोजना के पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।

Other Important News