October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा के जिलाधिकारी के आदेश पर जिले के कई बड़े अधिकारियों ने कई योजनाओं की स्पोर्ट पर जाकर की जांच……. देखिए पूरी खबर

 

Khabre Tv – 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट – जिला पदाधिकारी नालंदा श्री योगेन्द्र सिंह के निदेश पर बुधवारी जांच( बुधवार को होने वाला जांच) के तहत दिनांक 22/12/2021 को सभी प्रखंडों के वरीय प्रभारी उनके संबंधित प्रखंडों में जाकर शिक्षा,आंगनवाड़ी,जन वितरण दुकान,नल-जल योजना,आर टी पी एस काउंटर,पंचायत सरकार भवन,सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना, मध्यान्न भोजन,धान अधिप्राप्ति तथा पैक्स से संबंधित स्थलों का निरीक्षण किया

 

तथा उक्त से संबंधित प्रतिवेदन जिला पदाधिकारी महोदय को समर्पित किया।
जिला पदाधिकारी द्वारा उक्त योजनाओं की गहन जांच के लिए निदेश सभी प्रखंड प्रभारियों को दिया गया था ताकि कोविड तथा पंचायत निर्वाचन के बाद योजनाओं का लाभ दिए जाने में पुनः तीव्रता लाई जा सके।

 

निदेशानुसार सभी पदाधिकारियों ने प्रखंड जाकर सभी योजनाओं एवं सेवाओं के स्थलीय निरीक्षण किया तथा इससे संबंधित विस्तृत प्रतिवेदन सौंपे।

 

 

प्रतिवेदन में पाए गए कमियों को दुरुस्त कराने के लिए संबंधित विभाग के जिला स्तरीय प्रधान को निदेशित किया जाएगा तथा दोषी कर्मियों/पदाधिकारियों पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Other Important News