October 18, 2024

Nalanda: मंत्री श्रवण कुमार के जन्मदिन पर बच्चों के बीच पठन पाठन सामग्री का वितरण किया… जानिए

मंत्री श्रवण कुमार के जन्मदिन पर बच्चों के बीच पठन पाठन सामग्री का वितरण किया…

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

 

खबरे टी वी: मंत्री श्रवण कुमार के जन्मदिन के अवसर पर छात्र जनता दल यूनाइटेड नालंदा के द्वारा बिहारशरीफ प्रखंड के नवीनगर अनूसूचित जाति टोला एवं डुमरावां पंचायत के लालबाग अतिपिछड़ा टोला में नौनिहाल बच्चों के बीच पठन पाठन सामग्री का वितरण किया गया ।इस अवसर पर छात्र जनता दल यूनाइटेड नालंदा के अध्यक्ष सन्नी पटेल नगर अध्यक्ष संजीत यादव ने कहा कि आज हमलोग उनके जन्मदिन के अवसर पर नौनिहाल बच्चों के बीच कापी स्लेट पेंसिल पेन का वितरण किया है।आज हमलोग उनके जन्मदिन पर शिक्षित होने का संकल्प दिलाया।शिक्षा एक ऐसा हथियार है जिससे दूनिया को जीता जाता है।छात्र युवाओं के मार्गदर्शक हमलोग के नेता मंत्री श्रवण कुमार जी हमेशा कहा करते हैं शिक्षित आदमी को कभी किसी ने भूखा मरते या भीख मांगते नहीं देखा होगा।

 

 

देश में सबसे ज्यादा हमारी सरकार छात्र कल्याणकारी योजनाओं को चला रही है।हर जिलों में पिछड़ा अतिपिछड़ा अंबेडकर छात्रावास बनाया जा चुका है तथा उसमें अध्यनरत छात्रों को प्रति माह राशन तथा एक हजार की राशि मुहैया कराई जा रही है। मंत्री श्रवण कुमार हमेशा कहा करते हैं नालन्दा की मिट्टी में आवों हवा में इतनी ताकत है तासीर है अगर यहां के बच्चों का इम्तहान आसमान पर ले ले तब भी हमारे बच्चे हमेशा प्रथम आयेंगे।आज के दिन पौधारोपण कर उनके संरक्षण का संकल्प हम सब छात्र नेताओं ने लिया है। ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना हम-सभी कार्यकर्ता करते हैं वे निरंतर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कारवां को मजबूती प्रदान करें तथा बिहार के गरीबों शोषितों पिछड़ों वंचितों के आवाज को हमेशा मजबूती प्रदान करते हैं उनकी आवाज बनते रहें ।इस अवसर पर पवन शर्मा संजीव पटेल मुन्ना पासवान इंदू चौहान दिनेश साव अजय ठाकुर सन्नी कुमार नीतीश पटेल सन्नी महतो चंदन पासवान रोहित कुमार उमाकांत कुमार सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

 

 

Other Important News