October 19, 2024

ख़बरे टी वी – गिरियक थाना परिसर में शनिवार को नये थानाध्यक्ष संजीव कुमार का अभिनंदन स्वागत समारोह तथा निवर्तमान थानाध्यक्ष नीरज कुमार का विदाई समारोह आयोजित….

KHABRE TV – 9334598481 – गिरियक थाना परिसर में शनिवार को नये थानाध्यक्ष संजीव कुमार का अभिनंदन स्वागत समारोह तथा निवर्तमान थानाध्यक्ष नीरज कुमार का विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में थाना क्षेत्र के भारी संख्या में जनप्रतिनिधि, समाजसेवी व थाना के लोगों ने भाग लिया।

इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने दोनों थाना अध्यक्ष को फूल-मालाओं से लाद दिया। इस अवसर पर विदाई समारोह को संबोधित करते हुए जनप्रतिनिधि, समाजसेवी ने कहा कि थानाध्यक्ष नीरज कुमार काम हमेशा याद करते हुए कहा की नीरज कुमार को एक कुशल प्रशासक के रूप में जाना जाएगा।

उन्होंने अपने 10 महीनों के कार्यकाल में अपने मैत्रीपूर्ण व्यवहार से थाना क्षेत्र के हर व्यक्ति के दिलों में जगह बनाई। उन्होंने कहा कि नीरज कुमार जहां भी रहेंगे अपने कार्य से सभी का दिल जीत कर रहेंगे। उनके कार्यकाल में बालू तस्करों एवं शराब तस्करों में हड़कंप का माहौल था पूर्व थानाध्यक्ष नीरज कुमार के कार्यकाल एवं टीम वर्क को भी गिरियक प्रखंड वासी हमेशा याद रखेंगे।

वहीँ नये थाना अध्यक्ष संजीव कुमार का स्वागत करते हुए उनसे एक कुशल प्रशाशक के रूप में क‌र्त्तव्यों का निर्वहन करने की उम्मीद जताई। वहीँ इस अवसर पर गिरियक के नए थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने कहा कि वह बिलकुल जीरो टॉलरेंस नीति पर काम करेंगे अपराध नियंत्रण , बालू तस्करों एवं शराब माफिया पर पूरी तरीके से नकेल कसना पहली प्राथमिकता रहेगी ।

इस अवसर पर निवर्तमान थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ने कहा कि सरकारी सेवकों का आना जाना लगा रहता है । उन्होंने गिरियक की जनता से मिले स्नेह प्रेम के लिए सभी को धन्यवाद कहा । बताया गया कि गिरियक के नए थानाध्यक्ष संजीव कुमार इससे पूर्व में एससीएसटी थाना बिहार शरीफ में कार्यरत थे ।

इस अवसर पर गिरियक के नए थानाध्यक्ष संजीव कुमार इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार एस आई एजाज अहमद एसआई सुनील सिंह एसआई परमानंद सिंह एसआई दशरथ ओझा थाना मैनेजर कृष्ण कुमार सिंह एएसआई संजीव कुमार एएसआई हरिहर बैठा एएसआई नरेंद्र सिंह के अलावा भी अन्य थाना के स्टाफ उपस्थित रहे.

Other Important News