October 19, 2024

ख़बरे टी वी – समाजसेवी सह डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार ने जीवन मौत से जूझ रहे कमलेश को देखने पहुंचे ईश्वर दयाल मेमोरियल हॉस्पिटल……..जानिए पूरी खबर

समाजसेवी सह डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार ने जीवन मौत से जूझ रहे कमलेश को देखने पहुंचे ईश्वर दयाल मेमोरियल हॉस्पिटल।

ख़बरे टी वी – 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट – बीते 1 अप्रैल को अंबेडकर कल्याण छात्रावास खंदकपर बिहार शरीफ में अपना कमरा में पढ़ाई कर रहे अस्थावा के गोटिया निवासी कमलेश कमलेश कुमार को जान मारने की नियत से छात्रावास में जबरन प्रवेश कर दिनदहाड़े मनीष कुमार, संदीप कुमार दोनों पिता संजय पासवान, संजीव पासवान एवं सूरज पासवान दोनों पिता रामाधीन पासवान एवं चार पांच अज्ञात लोगों के द्वारा कमरा में बंद कर बुरी तरह से मारपीट कर घटना को अंजाम देकर बेहोशी की हालत में छोड़कर दहशत का माहौल पैदा कर भागे ।

वही छात्रावास के छात्रों के द्वारा खंदकपर निजी अस्पताल में भर्ती कराने के दौरान किए गए रेफर कमलेश का इलाज ईश्वर दयाल मेमोरियल हॉस्पिटल पटना में चल रहा है जिनकी हालत काफी दयनीय है भेंडिलेटर पर जीवन मौत से जूझ रहे हैं। जिसे देखने के लिए कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र पटना के पूर्व प्रत्याशी व जदयू के वरिष्ठ नेता डॉ धर्मेंद्र कुमार पहुंचे। जहां उनकी हालत नाजुक देख।
डॉ धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि अपराधियों के द्वारा इस तरह के घटना का अंजाम देना कायरतापूर्ण है किसी निर्दोष छात्रों के साथ दिनदहाड़े हत्या का प्रयास कर बुरी तरह से मारपीट कर फरार होना व अभी तक किसी भी अपराधियों को गिरफ्तार नहीं होना काफी दुखद है। डॉ धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि यह सुशासन की सरकार है यह सरकार में अपराधियों की खैर नहीं है दोषी लोगों पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने इस मामला को गंभीरता से लेते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी से मिलकर इस घटना की उच्च स्तरीय जांच व अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने एवं इस षड्यंत्र में सलिप्त लोगों पर करवाई करने को लेकर मुलाकात कर घटना की पूरी जानकारी देंगे।
इस बाबत डॉ कुमार ने नालंदा के जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से भी संपर्क कर अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है। मौके पर हॉस्पिटल में जख्मी कमलेश कुमार को इलाज करा रहे असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अमित कुमार पासवान भी मौजूद थे ।

Other Important News