October 18, 2024

#nalanda : बाबा मणिराम के अखाड़े पर लंगोट अर्पन कर मांगी अमन चैन खुशहाली की दुआं.. जानिए

 

 

 

 

बाबा मणिराम के अखाड़े पर लंगोट अर्पन कर मांगी अमन चैन खुशहाली की दुआं:- मंत्री श्रवण कुमार

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

khabreTv: बिहारशरीफ के अखाड़ा पर बाबा मणिराम अखाड़ा पर लगने वाला वार्षिक लंगोट मेला की शुरूआत हो गयी है। रविवार को बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार, बिहारशरीफ विधायक डाॅ सुनील कुमार ने बाबा मणिराम की समाधि पर लंगोट चढ़ाया और देश-प्रदेश के विकास,अमन-चैन,सद्भाव और राज्य की तरक्की खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बाबा मणिराम सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल है। इनके समाधि पर दूर-दराज से लोग आकर लंगोट चढ़ाते है और मन्नतें मांगते है।

 

 

सच्चे मन से मांगी गयी दुआ पूरी होती है। उन्होने कहा कि बाबा की कृपा से उनके दर पर आये कोई व्यक्ति खाली हाथ नहीं जाता। मनोवांछित फल की प्राप्ति होती है। बाबा मणिराम और महान सूफी संत मखदूम साहब में काफी गहरी दोस्ती थी। कहा जाता है कि एक बार वे दीवार पर बैठकर दातुन कर रहे थे। मखदूम साहब ने मिलने की इच्छा जाहिर की तो उन्होंने दीवार को ही चलने का आदेश दिया तो दीवार ही चलने लगी थी। दोनों संतो की दोस्ती और गंगा जमुनी तहजीब की लोग आज भी मिसाल देते हैं आज हम सभी बाबा मणिराम से अराधना प्रार्थना करते हैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को इतनी शक्ति प्रदान करें बिहार के लोगों की खिदमत करते रहें राज्य को विकास के क्षेत्र में देश में अव्वल पायदान पर बनाएं रखें‌ बाबा से उनके उतम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की प्रार्थना हम-सभी करते हैं। सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि बाबा मणिराम बाबा मणिराम के अखाड़ा पर आने वाले श्रद्धालुओं की मुरादें पूरी होती है। बाबा मणिराम नालंदा सहित पूरे बिहार व देशवासियों की मुरादें पूरी करें।

 

 

आपस में भाईचारा व अमन कायम रहें। इस अवसर पर बिहारशरीफ के विधायक डाॅ सुनील कुमार वरिष्ठ नेता राजेंद्र प्रसाद अशगर शमीम जदयू प्रवक्ता डा धनंजय कु देव अमरकांत भारती रंजय वर्मा गुलरेज अंसारी अजय चंद्रवंशी जनार्दन पंडित उपेन्द्र दिलवाला प्रदीप मुखिया शैलेन्द्र कुमार डा आशुतोष संजय कुशवाहा भवानी सिंह सकलदीप कुमार सन्नी पटेल आदित्य कुमार पवन शर्मा प्रदुम्न कुमार रंजय वर्मा नारायण यादव राजेश गुप्ता कु मंगलम नवीन राउत राजु पटेल तन्नु सिंह दीपक पाठक संजीव पटेल आशीष चंद्रवंशी रंजीत कुमार अमित कुमार रितेश कुशवाहा।

Other Important News