October 18, 2024

ख़बरें टी वी : रोटरी क्लब ऑफ नालंदा के द्वारा पोषण सह शिक्षण अभियान जारी, खुशबू सिंह ने पोषण सह शिक्षण अभियान में योगदान दे अपने जन्मदिन को बनाया खास….. जानिए पूरी ख़बर

 

 

रोटरी क्लब ऑफ नालंदा के द्वारा पोषण सह शिक्षण अभियान जारी, खुशबू सिंह ने पोषण सह शिक्षण अभियान में योगदान दे अपने जन्मदिन को बनाया खास…

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ई सत्यम की रिपोर्ट : बीते 24 जुलाई 2022 रोटरी क्लब ऑफ नालंदा द्वारा अभियान चलाया जा रहा है इस अभियान के तहत क्लब ने नालंदा जिला के सिलाव प्रखंड अंतर्गत गणेश बगीचा गांव की बच्चों को उचित पोषण आहार के साथ-साथ शिक्षा की उचित व्यवस्था का प्रबंध किया।

 

 

गांव के छोटे छोटे बच्चों के लिए पोषण आहार के साथ साथ एक बेहतर शिक्षा के लिए शिक्षको का भी प्रबंध किया गया। बीते 6 माह से पूरा क्लब इस गांव के बच्चें के शिक्षा और पोषण पर विशेष ध्यान दें रहें। इसी कड़ी में रविवार को रोटरी क्लब ऑफ नालंदा के द्वारा इस अभियान को और भी खास बनाया गया जब क्लब के सदस्य रोटेरियन पंकज कुमार की पत्नी खुशबू सिंह जन्मदिन के उपलक्ष्य पर इन बच्चों के बीच फल,अंडा, बिस्किट्स जैसे पोषण आहार का वितरण किया गया।

 

 

इस वितरण में रोटेरियन पंकज कुमार सिंह और रोटेरियन डॉ विश्वनाथ ने अहम योग्यदान दिया। आयोजित आज के इस पोषण आहार वितरण में तकरीबन 100 से भी ज्यादा बच्चों को पोषण आहार खिलाया गया। क्लब के अध्यक्ष डॉ अजीत कुमार सिंह ने आज के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सबसे पहले क्लब के सदस्य रोटेरियन पंकज कुमार की पत्नी खुशबू सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए….

 

 

क्लब के अन्य सदस्यों को धन्यवाद दिया की आज क्लब के सबसे खास और महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट में सभी सदस्यों का अहम योग्यदान मिल रहा है।इस अभियान में हमारे सदस्य अपनी खुशियां इन बच्चों के साथ बांटते आए है। हमारा ये प्रोजेक्ट क्लब के सभी सदस्यों का खास प्रोजेक्ट है।

 

 

और हमें इन मासूम के चेहरे की खुशी और इनका बढ़ता हुआ ज्ञान देख कर बेहद ही खुशी महसूस होता है। इसके लिए मैं क्लब के सचिव, प्रोजेक्ट चेयरमैन एवं अन्य सभी सदस्यों को धन्यवाद देता हूं।