October 19, 2024

ख़बरें टी वी : बिहार में न्याय के साथ विकास का नीतीश मॉडल देश के लिए बना अनुकरणीय:- श्रवण कुमार….. जानिए पूरी ख़बर

 

न्याय के साथ विकास का नीतीश मॉडल देश के लिए बना अनुकरणीय:- श्रवण कुमार

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट: बेन प्रखंड के ग्राम पंचायत राज खैरा के मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना अंतर्गत 1.निर्मल बीघा गांव में समुदायिक भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास (6लाख 99 हजार )2.ग्राम धरनी धाम के पश्चिमी खाड में छठ घाट में सीढी निर्माण कार्य का शिलान्यास(5लाख99हजार) 3.ग्राम कृपा गंज के जलावर नदी में छठ घाट में शिर्डी निर्माण कार्य का शिलान्यास (5लाख99हजार)मनरेगा से निर्मित 4.ग्राम कृपा गंज में प्राइमरी स्कूल देवस्थान से राजेश केवट के घर तक मिट्टी भराई एवं ईट सोलिंग निर्माण कार्य का उद्घाटन 5.कृपागंज में सामुदायिक भवन मरम्मती कार्य का उद्घाटन बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा किया गया।

 

 

 

 

इस अवसर पर उनके साथ नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार उपस्थित रहे। मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार मॉडल देश के लिए अनुकरणीय मॉडल है। बिहार में हुए कार्यों का डंका देश से लेकर कई प्रदेशों में बज रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में न्याय के साथ विकास और सुशासन का मॉडल देश में काफी लोकप्रिय हो रहा है। हमारी सरकार ने गांवों को स्मार्ट बनाने का काम किया है हर घर बिजली हर घर नल का जल हर घर शौचालय हर घर की नली गली का निर्माण कराया जा चुका है। हर खेत को पानी पर हमारी सरकार काम कर रही है। हर क्षेत्रों का हर वर्गों का समुचित विकास हुआ है। जातीय गणना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले समय में यह गणना वरदान साबित होगी। हमारी सरकार बोलने में कम और काम करने में ज्यादा विश्वास करती है वहीं केंद्र की सरकार जुमलेबाजी को लेकर जनता के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी है।महंगाई से गरीब जनता में त्राहिमाम का माहौल बना है। उनकी कथनी और करनी में काफी फर्क दिखता है। किसानों की स्थिति बेहाल है…..

 

 

 

 

हर तरफ युवा बेरोजगार हैं देश में महंगाई की मार है और लगातार उद्योगपतियों के कर्जे को माफ किया जा रहा है पूरा देश उनके चरित्र को आज देख रहा है। इस अवसर पर प्रखंड प्रमुख रंजू देवी प्रखंड जदयू अध्यक्ष अरविंद पटेल अभय सिंह जित्तू मांझी मुखिया पुनी देवी विजय कुमार सुरेश सिंह टुनटुन सिंह लक्ष्मण प्रसाद सुनील मांझी जितेंद्र सिंह नीरज कुमार आलोक कुमार मुन्ना सिंह विनय सिंह अशोक कुमार विनोद सिंह कृष्ण नंदन प्रसाद दीपक रविदास भगेरन पाल शंभू पासवान अशोक कुमार शैलेंद्र कुमार विनोद सिंह आदि कार्यकर्ता एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

 

Other Important News