October 19, 2024

ख़बरें टी वी: हिंसा की आग में जल रहा मणिपुर से सुरक्षित लौटा नालंदा का NIT का छात्र, नालंदा सांसद के साथ-साथ बिहार सरकार को दे रहा है बार-बार बधाई… जानिए पूरी ख़बर

हिंसा की आग में जल रहा मणिपुर से सुरक्षित लौटा नालंदा का NIT का छात्र, नालंदा सांसद के साथ-साथ बिहार सरकार को दे रहा है बार-बार बधाई…

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : नालंदा जिले के खिदिरपुर निवासी अभिनाश कुमार सिंह जो मणिपुर के एनआईटी में पढ़ाई करते हैं उन्हें पिछले दिनों मणिपुर में हुए हिंसक घटना के बाद अपने आप को असुरक्षित समझते हुए उन्होंने अपने गांव अपने ग्रामीण को फोन किया और यह इच्छा प्रकट की कि वह अपने गांव आना चाहता है। क्योंकि मणिपुर का हालत ठीक नहीं और वह अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है।

 

 

 

जिसके बाद ग्रामीण माधव ने नालंदा के स्थानीय सांसद कौशलेंद्र कुमार को इस बात की जानकारी दी जिसके बाद नालंदा सांसद इस बात को मुख्यमंत्री और सचिव के पास रखा, जिसके बाद यह सरकार की अच्छी पहल की बिहार के बच्चे जो मणिपुर में जाकर पढ़ाई कर रहे थे, उन्हें स सुरक्षित वापस लाया गया। अविनाश कुमार सिंह बार-बार बिहार सरकार और कौशलेंद्र कुमार को बधाई देते हैं कि उनके त्वरित फैसले से वह सुरक्षित अपने गांव पहुंच गया है।

 

 

 

वही नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार से हमारी फोन पर हुई बात पर उन्होंने कहा कि हमें जानकारी मिली थी कि बिहार के बच्चे और खास करके नालंदा का एक बच्चा वहां फंसा हुआ है जिसके बाद हमने इस बात को सरकार के पदाधिकारी एवं मुख्यमंत्री को जानकारी दी और उन्होंने तुरंत फैसला लेते हुए उन्हें सुरक्षित हवाई जहाज से वापस ले आया यह बिहार सरकार की पहली पहल होगी और यह सराहनीय पहल भी है।

Other Important News