October 18, 2024

#bihar: नेपाली गायक पूजन काफले सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय गायक के पुरस्कार से सम्मानित….. जानिए

 

 

 

 

नेपाली गायक पूजन काफले सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय गायक के पुरस्कार से सम्मानित…..

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: पटना- नेपाली गायक पूजन काफले को इस साल भारत में सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय गायक के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. भारत के पटना में शांगरी-ला पैलेस के भव्य हॉल में आयोजित ग्लोबल स्टार्स अवार्ड् समारोह में, काफले, जो पीजेईएस स्कूल के संस्थापक अध्यक्ष भी हैं, को आयोजन समिति की अध्यक्ष और प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने आमंत्रित किया था। आयोजक शिखा नरूला, मिसेज इंडिया प्रतिभा प्रसाद ने पुरस्कार प्रदान किया।
इस इवेंट में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन एक सेलिब्रिटी थीं. इसमें दिल्ली सरकार के प्रशासक, पटना सरकार के प्रशासक और विधायक व राजनेता बड़ी संख्या में मौजूद थे.