October 19, 2024

खबरें टी वी : नालंदा सांसद कौशलेन्द्र कुमार ने एनएचएआई के अधिकारी से मिलकर तत्काल होने वाली यातायात में असुविधा को लेकर की बातचीत… जानिए पूरी खबर

नालंदा सांसद कौशलेन्द्र कुमार ने एनएचएआई के अधिकारी से मिलकर तत्काल होने वाली यातायात में असुविधा को लेकर की बातचीत…

खबरें टी वी : 9334598481 : वसंत कुमार की रिपोर्ट :  रजौली से बख्तियारपुर तक एनच 20 का फोरलेन सड़क निर्माण का कार्य पिछले कई महीनों से किया जा रहा है। यातायत सुविधा को लेकर यह कार्य प्रगति पर है। इस निर्माण कार्य में कई गाँव के लोगों की समस्या को लेकर तीन दिन पूर्व पावापुरी में नालंदा सांसद कौशलेन्द्र कुमार से मिलकर अपनी समस्याओं को रखा था और किसानों एवं ग्रामीणों की समस्या को जल्द दूर करवाने की मांग किया था।

जिस पर सांसद ने लोगों को आश्वाशन दिया था कि इस संबंध में निर्माण कार्य विभाग के आला अफसरों से बात कर जल्द निदान करने का प्रयास किया जाएगा। इसी को लेकर बुधवार को नालंदा सांसद कौशलेन्द्र कुमार व एनएचएआई के अधिकारी महानंदपुर चोरसुआ के डाक स्थान , बथान पर गांव के कार्यस्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों से मिलकर अंडरपास व अन्य समस्याओं को लेकर बातचीत किया। इस दौरान प्रत्येक गांव के काफी संख्या में ग्रामीण एवं किसान लोग सांसद के सामने अपनी समस्या को बताया और सांसद कुमार ने जल्द निदान करवाने का आश्वासन भी दिए। साथ ही वे इसके बाद पावापुरी पहुंचे जहाँ सड़क निर्माण कार्य के प्रोजेक्ट डायरेक्टर घनश्याम प्रसाद से मिले।

इस दौरान विभाग के कई आलाधिकारी, सांसद प्रतिनिधि विजय कुमार सिन्हा, अभय कुमार, मनोज कुमार, उमेश प्रसाद, सुभाष प्रसाद आदि लोग मौजूद थे। सांसद ने इस दौरान पावापुरी के ग्रामीणों कि समस्या को भी एनएचएआई के अधिकारियों के समक्ष रखा। और सुझाव दिया गया कि महानंदपुर, चोरसुआ बथान के पास अंडर पास बनाने और बकरा के उत्क्रमित विद्यालय के आस पास अंडर पास बनाने कि बात कही गयी जिसपर प्रोजेक्ट डायरेक्टर ने आश्वासन दिया कि ग्रामीणों कि समस्या को नजर अंदाज नहीं किया जाएगा और लोगों को सहूलियत देते हुए निर्माण किया जाएगा।

साथ इस दौरान पावापुरी में एलीवेएड पुल नहीं बनने से नाराज ग्रामीणों एवं दूकानदारों से सांसद रुबरु हुए ग्रामीणों ने कहा कि यहाँ पावापुरी में मुख्य रूप से एलीवेटेड पुल निर्माण कार्य को लेकर है कि सड़क निर्माण मंत्री नितिन गटकरी से मिलकर एलीवेटेड पुल बनाने का आश्वासन मिला था लेकिन उसके अनुरूप कार्य नहीं होने से लोगों में काफी नाराजगी है। इसीको लेकर सांसद कौशलेन्द्र कुमार सड़क निर्माण कार्य के अधिकारियों से मिलकर बात चीत किया ।

जिसपर कहा गया कि पावापुरी मोड़ में चौराहा पर तीन खाना पुल होगा और शेष पोखरपुर और मोड़ से दौलाचक कि ओर दो दो जगहों पर करीब 50 मीटर कि दुरी पर एक भेंट (मल्टीप्ल) बनाया जाएगा ताकि लोगों को आसानी से इस पार से उसपर आ जा सकेंगे।

Other Important News