October 18, 2024

ख़बरे टीवी – आखिर बिहार में कहां तीन होमगार्ड जवानों को किया गया सस्पेंड, कारण बना टिक टॉक पर अपराधी का सिगरेट पीते वाइरल वीडियो

आखिर बिहार में कहां तीन होमगार्ड जवानों को किया गया सस्पेंड कारण बना टिक टॉक पर अपराधी का सिगरेट पीते वीडियो

भागलपुर – कोर्ट में पेशी के दौरान आर्म्स एक्ट के आरोपी गोलाघाट के मोनू सिंह को सिगरेट पिलाने के आरोप में तातारपुर थाने के तीन होमगार्ड जवानों को ड्यूटी से हटा दिया गया है। एसएसपी आशीष भारती ने जवानों के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीएम को पत्र लिखा है।
घटना की सिटी डीएसपी से जांच कराई गई थी। तातारपुर थाना क्षेत्र के गोलाघाट मोहल्ले में गुरुवार रात दो गुटों में मारपीट व गोलीबारी की घटना घटी थी। इस मामले में मोनू सिंह को देसी कट्टा और खोखा के साथ गिरफ्तार किया गया था।


सीसीटीवी की जांच में मोनू के हाथ में कट्टा लहराते हुए देखा गया था। दारोगा सुशील कुमार सिंह के बयान पर घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। गिरफ्तार आरोपी को होमगार्ड जवान कोर्ट पेशी के लिए ले गए थे। पुलिस के साथ हथकड़ी में मोनू सिंह सिगरेट पी रहा था। रविवार को वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने सिटी डीएसपी से जांच कर रिपोर्ट मांगी। शाम को डीएसपी ने एसएसपी को रिपोर्ट सौंप दी। उसके बाद एसएसपी ने जवान के खिलाफ कार्रवाई की।

Other Important News