October 18, 2024

ख़बरे टीवी – अंचल कार्यालय ने मानवता को शर्मशार करते हुए दुर्घटना में मृतक के स्वजनों को मिलने वाली राशि में भी कमिशन 50000 की राशि की मांग कर दी है, आपदा के तहत मिलने वाली राशि पाने के लिए स्वजन विगत दो सालों से अंचल कार्यालय का चक्कर काट रहे है……

अंचल कार्यालय ने मानवता को शर्मशार करते हुए दुर्घटना में मृतक के स्वजनों को मिलने वाली राशि में भी कमिशन 50000 की राशि की मांग कर दी है, आपदा के तहत मिलने वाली राशि पाने के लिए स्वजन विगत दो सालों से अंचल कार्यालय का चक्कर काट रहे है,

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – वैसे तो अंचल कार्यालय अस्थावां हमेशा अपने कार्यकलाप को लेकर विवादों में रहता है।
 इस बार अंचल कार्यालय ने मानवता को शर्मशार करते हुए दुर्घटना में मृतक के स्वजनों को मिलने वाली राशि में भी कमिशन मांग की है, दो साल पहले हुए मुरौरा के पास सामूहिक दुर्घटना में सारे थाना क्षेत्र के हरगामा निवासी बानो चौधरी के पत्नी की मौत हो गई थी।आपदा के तहत मिलने वाली राशि पाने के लिए स्वजन विगत दो सालों से अंचल कार्यालय का चक्कर काट रहे है।

एक तो अपने मां के गुजरने का दुख उसपर कार्यालय के नाजिर , बड़ा बाबू सहित अंचलाधिकारी ने घी ढाराई के नाम पर स्वजनों से 50000 की राशि की मांग कर दी है।
ठेला चलाकर परिवार का जीवन यापन करने वाले डोमन चौधरी एवम् उसकी पत्नी ने थक कर 30 सितंबर को नालंदा डीएम योगेन्द्र सिंह को आवेदन देकर अंचल कार्यालय के नाजिर, बड़ा बाबू एवम् सीओ सुनील कुमार पर पैसा जारी करने के लिए घूस मांगने का आरोप लगाया है,  दंपत्ति ने आपदा की राशि की जल्द से जल्द दिलाने कि गुहार लगाई है। जिससे वे लोग अपना जीवन यापन सम्मानित रूप से कर सके।

Other Important News