October 19, 2024

ख़बरे टीवी – तिरंगा झंडा हमारे देश वासियों के आन-बान-शान का प्रतीक,छात्र नौजवान भी इस झंडे से देशभक्ति राष्ट्रप्रेम भारत की एकता, अखंडता, संप्रभुता, भाईचारे की सौहार्द एवं देश के लिए शहीद हुए वीर जवानों के कुर्बानी की वीरता का एहसास करेंगे, नालंदा में भी लहरायेगा 100 फीट ऊँचा तिरंगा झंडा – नालंदा सांसद, कौशलेन्द्र कुमार

तिरंगा झंडा हमारे देश वासियों के आन-बान-शान का प्रतीक,छात्र नौजवान भी इस झंडे से देशभक्ति राष्ट्रप्रेम भारत की एकता, अखंडता, संप्रभुता, भाईचारे की सौहार्द एवं देश के लिए शहीद हुए वीर जवानों के कुर्बानी की वीरता का एहसास करेंगे, नालंदा में भी लहरायेगा 100 फीट ऊँचा तिरंगा झंडा – नालंदा सांसद, कौशलेन्द्र कुमार।

 


( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – देश के आन-बान-शान और भारत की पहचान तिरंगा झंडा, अब पूर्व मध्य रेल दानापुर मंडल के अंतर्गत नालंदा जिला के मुख्यालय बिहारशरीफ के रेलवे स्टेशन पर 100 फीट ऊँचा तिरंगा झंडा कल सोमवार (दिनांक- 14/09/2020) को ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार जी के द्वारा ध्वजारोहण किया जाएगा। पूर्व मध्य रेल्वे, दानापुर के वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक आधार राज ने पत्र के माध्यम से यह जानकारी दी है। सांसद कौशलेंद्र कुमार ने भी कहा कि हमने कई बैठकों में यह मांग की थी कि तिरंगा झंडा हमारे जिला में भी स्थापित किया जाए और हमारा यह प्रयास सफल रहा।

तिरंगा झंडा हमारे देश वासियों के आन-बान-शान का प्रतीक है। नालंदा के छात्र नौजवान भी इस झंडे से देशभक्ति राष्ट्रप्रेम भारत की एकता, अखंडता, संप्रभुता, भाईचारे की सौहार्द एवं देश के लिए शहीद हुए वीर जवानों के कुर्बानी की वीरता का एहसास करेंगे।
इस कार्य के लिए नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने रेल मंत्री एवं दानापुर मंडल के अधिकारियों को भी बधाई दी है। सांसद श्री कुमार ने नालंदा जिला वासियों से भी अपील की है कि सोमवार 14 सितंबर 2020, 4:00 बजे संध्या इस ध्वजारोहण के अवसर पे ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप से जुड़कर इस ऐतिहासिक पल का गवाह बने।

Other Important News