October 19, 2024

ख़बरे टीवी – बिहार में गुंडाराज, धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर को एके-47 के नोख पर करता रहा टॉर्चर, मामला रंगदारी का डॉ गुंडों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा, जानिए पूरा मामला.

बिहार में चुनाव सर पर है, यही कारण है कि सारे गुंडे अपने अपने आकाओं की झोली भरने में जुट गए है, देखना यह दिलचस्प होगा की अभी कि सरकार ऐसे गुंडों के ऊपर किस तरह का शिकंजा कसती है, क्योंकि बिहार की पुलिस की अभी तक प्राथमिकता शराब बंदी को लेकर शराब माफियाओं पर थी.

डॉक्टर पे AK47 से फायरिंग करते लाइव CCTV वीडियो,

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – बिहार में गुंडाराज, धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर को एके-47 के नोख पर करता रहा टॉर्चर, मामला रंगदारी का डॉ गुंडों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा, दो की संख्या में एके-47 से लैस अपराधियों ने इलाज के बहाने डॉक्टर चेंबर में प्रवेश किया और उसके बाद अपने एयर बैग से निकाले एके-47 डॉक्टर ने समझा ये मरीज है, लेकिन ये दोनों तो शैतान निकले जानिए पूरा मामला.

 गोपालगंज के बिशम्भरपुर थाना के सिपाया ढाला के पास, बाजार में डॉ रामेश्वर प्रसाद के क्लीनिक पर हुए गोलीबारी मामले में आज ब्यवसाइयो ने दुकानो को बंद कर आगजनी किया, तथा डॉक्टर सहित ब्यवसाइयो को सुरक्षा देने की मांग की तथा बदमाशो को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। वही अपराधियो ने डॉक्टर के वार्ड में अत्याधुनिक हथियार निकाल कर डॉक्टर को मारने का CCTV फुटेज में आप देख सकते हैं।

आपको बता दे की जिले के बिशम्भरपुर थाने के सिपाया ढाला के पास बदमाशो ने डॉ रामेश्वर प्रसाद के क्लीनिक पर अंधाधुंध फायरिंग की. पूर्ब में अपराधियों ने 20 लाख की रंगदारी की मांग की थी नही देने पर गोलीमार कर हत्या करने की धमकी भी दी थी। आपको बता दे की जिले में इन दिनों लगतार गोलीबारी की घटनाए हो रही हैं, जिससे ब्यवसाइयो के साथ साथ आमलोगों में दहसत का माहौल कायम हो गया है।

आये दिन पैसे की लूट एवम हत्या गोलीबारी की घटनाए हो रही है। साथ ही अपराधियो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहसत फैला रहे है। वही डॉ रामेश्वर प्रसाद ने बताया कि मरीज दिखाने के बहाने दो लोग अंदर आये और कार्बाइन निकाल कर मेरे उपर तान दिए और रंगदारी की मांग करने लगे तथा मुझे खिंचकर बाहर निकालने लगे, कामयाब नही होने पर, फायरिंग करते हुए, अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए चले गए।
वही थाना अध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि, चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है और छापेमारी जारी है, बहुत जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

Other Important News