October 19, 2024

ख़बरे टीवी – शीतल कुंड गुरुद्वारा, राजगीर में मत्था टेकने के पश्चात और निर्माणाधीन कार्यों के निरीक्षण के उपरांत मखदूम कुंड राजगीर में चादर पोशी कर के पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार……..

शीतल कुंड गुरुद्वारा, राजगीर में मत्था टेकने के पश्चात और निर्माणाधीन कार्यों के निरीक्षण के उपरांत मखदूम कुंड राजगीर में चादर पोशी कर के पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार।

 

 

 

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – नालंदा ,  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज राजगीर पहुंचे जहां उन्होंने गुरुद्वारा गुरु नानक देव शीतल कुंड साहिब  में मत्था टेका. इस मौके पर उन्होंने नवनिर्मित गुरुद्वारे का निरीक्षण किया और 4 दिनों से चल रहे लंगर में प्रसाद ग्रहण किया. इसके पश्चात नीतीश कुमार ने मखदूम कुंड, राजगीर में चादर पोशी की।

मीडिया से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे उस दिन सबसे ज्यादा खुशी होगी जिस दिन नवनिर्मित गुरुद्वारा पूरी तरह से बनकर तैयार हो जाएगा. मुझे पूरा भरोसा है सिर्फ बिहार के नहीं बल्कि पूरे देश के नहीं बल्कि दूसरे देश के भी लोग इस गुरुद्वारा का दर्शन करने आएंगे।

Other Important News