October 19, 2024

ख़बरे टीवी – शेखपुरा बीजेपी जिलाध्यक्ष दारो बिंद द्वारा एक समाज विशेष पर किए गए अभद्र टिप्पणी से आहत होकर बीजेपी जिला प्रवक्ता गोपी सिंह उर्फ अमित गौरव ने इस्तीफा दे दिया

शेखपुरा बीजेपी जिलाध्यक्ष दारो बिंद द्वारा एक समाज विशेष पर किए गए अभद्र टिप्पणी से आहत होकर बीजेपी जिला प्रवक्ता गोपी सिंह उर्फ अमित गौरव ने इस्तीफा दे दिया.

http://khabretv.blogspot.com/2020/06/khabre-tv-news-bjp-district.html

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – शेखपुरा बीजेपी जिलाध्यक्ष दारो बिंद द्वारा एक समाज विशेष पर किए गए अभद्र टिप्पणी से आहत होकर बीजेपी जिला प्रवक्ता गोपी सिंह उर्फ अमित गौरव ने इस्तीफा दे दिया है। सारे, बहादुरपुर, खेतल पूरा, जियर, कुलती, डूमरावां, शेरपर सहित कई गांवों में शेखपुरा जिलाध्यक्ष के प्रति आक्रोश व्याप्त है। अस्थावां प्रखंड बीजेपी के कार्यकर्ता सहित राजपा के सदस्यों में भी गुस्से का माहौल है।

इसे लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर शेखपुरा जिलाध्यक्ष को हटाने एवं उसपर करवाई करने की मांग शुरू कर दी है। समाज सेवक गुड्डू शर्मा , कुंदन उर्फ छोटू सिंह, रवि विद्यार्थी, पंकज सिंह, अप्पू सिंह, रत्नेश कुमार रालोसपा के जिलाध्यक्ष नितेश कुमार , बहादुरपुर के चिंटू सिंह सहित ब्रह्मर्षि समाज के प्रबुद्ध लोगों ने बैठक कर दारो बिंद को अविलंब अपने पद से इस्तीफा देकर समाज से माफी मांगने की मांग की है ।

जरूरत है ऐसे छोट भैया नेता की लगाम पार्टी के उच्च पदाधिकारी लगाएं, साथ ही ऐसे मानसिक रूप से बीमार लोगों के लिए ऐसे पार्टी में रहने की कोई जरूरत महसूस नहीं होनी चाहिए, क्योंकि ऐसे ही व्यक्ति के वजह से पार्टी की छवि खराब होती है, वैसे भी बिहार में आगामी चुनाव सर पर है, और ऐसे नेता को दरकिनार कर देना ही पार्टी के लिए उचित होगा, वरना जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाने में पीछे नहीं रहेगी, वैसे भी ऐसे व्यक्ति को किसी भी हाल में एक जवाबदेही वाला पद नहीं मिलना चाहिए, ताकि आगे भी लोगों के लिए यह एक सबक बने.

Other Important News