October 19, 2024

ख़बरे टीवी – सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गिरियक प्रखंड के प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय क्वॉरेंटाइन सेंटर मे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सेंटर मे रह रहे, प्रवासियों का हालचाल पूछा

सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गिरियक प्रखंड के प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय क्वॉरेंटाइन सेंटर मे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सेंटर मे रह रहे, प्रवासियों का हालचाल पूछा.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गिरियक प्रखंड के प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय क्वॉरेंटाइन सेंटर मे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सेंटर मे रह रहे प्रवासियों का हालचाल पूछा । मुख्यमंत्री ने सेंटर मे रह रहे प्रवासी मजदूरों से मुखातिब होकर उनके
समस्याओं को करीब से सुना । इस लाइव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में नालंदा जिले के गिरियक एवम नूरसराय के अलावा शेखपुरा के बरबीघा से, मुंगेर, कैमूर ,लखीसराय, औरंगाबाद जिले के ओगरा के अलावा 11 अन्य जिलों के क्वॉरेंटाइन सेंटर के प्रवासियों से बातचीत की ।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रवासी मजदूर से बात कर उनसे पहले पूछा कि वे किस राज्य से आये है, साथ ही मुख्यमंत्री ने सभी प्रवासियों से उनके काम के बारे में विस्तृत रूप से पूछा। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान एक प्रवासी मजदूर ने बताया कि वह दिल्ली में रहता था एव वहाँ सिलाई का कार्य करता था । मुख्यमंत्री ने पूछा कि यहां कब पहुंचे ?

  इस पर प्रवासी मजदूर ने जवाब दिया कि 13 तारीख को । फिर मुख्यमंत्री नीतिष कुमार ने पूछा कि यहाँ करंटटाइन सेंटर मे किसी प्रकार की कोई दिक्कत तो नहीं है ? इस पर प्रवासी मजदूर ने कहा कि यहां किसी भी प्रकार का कोई दिक्कत नहीं है , यहां सब अच्छा लग रहा है ।

यहां के डीएम सर वीडियो सर सहित अन्य अधिकारी लगातार सेंटर आकर हमलोगों से हाल-चाल पूछ रहे हैं । प्रवासी मजदूर ने कहा कि अब वह यही रहने की सोच रहे हैं, बस कुछ काम की व्यवस्था हो जाये । इसपर मुख्यमंत्री कहा कि ठीक है जरूर , इसी दिशा में सोचा जा रहा है । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसके अलावा ऐसे कई और प्रवासी मजदूर थे, जिन्होंने अपनी अपनी समस्या बताएं और सभी लोगों की समस्या के समाधान पर मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को उचित कदम उठाने का निर्देश दिये। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूरे सेंटर का व्यवस्था देखा । इस अवसर पर नालंदा डीएम योगेंद्र सिंह, एसपी निलेश कुमार, सीएस राम सिंह , एसडीओ संजय कुमार , डीएसएलआर इफ्तिखार अहमद, गिरियक वीडियो धर्मवीर कुमार, सीओ चंद्रशेखर कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे ।

Other Important News