October 19, 2024

ख़बरे टीवी – आखिर बिहार के किस जिले में कोरोना वायरस संदिग्ध की सूचना देने वाले को पीट – पीट कर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

आखिर बिहार के किस जिले में कोरोना वायरस संदिग्ध की सूचना देने वाले को पीट – पीट कर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

बिहार के सीतामढ़ी जिले में कोरोना वायरस के संदिग्ध की जानकारी देने वाले एक युवक की पीट पीट कर निर्मम हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मधौल गांव की है। जहाँ कोरोना जाँच से लौटे संदिग्धों ने अपने साथियों के साथ गाँव के ही सूचना देने वाले बबलू नामक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी।
सूचना मिलने पर पहुँची स्थानीय थाना पुलिस ने हत्या के सभी सातो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र से दो लोग अपने सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर के मधौल गांव स्थित निवास स्थान पहुँचे थे।


जिसकी सूचना बबलू द्वारा स्वास्थ्य विभाग को दे दोनो ही व्यक्ति के कोरोना वायरस के संदिग्ध होने कीआशंका पर जानकारी हेल्प सेंटर को दी गई थी। जिसके बाद पहुँची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनो संदिग्धों का सेम्पल लिया। इससे कोरोना वायरस के दोनों संदिग्ध लोग नाराज हो गए और स्वास्थ्य विभाग को अपना सैंपल देने के बाद अपने परिवार के अन्य 5 लोगों के साथ मिलकर युवक बबलू की बेरहमी से पिटाई करने लगे। जिससे उनकी मौत हो गई।


बढ़ाते की सरकार ने आम लोगो से अपील कि है कि वह अपने गांव मोहल्लों में बाहर के राज्यों से आने वाले लोगों की जानकारी हेल्पसेंटर और प्रशासन को जरूर दे, जिससे कोरोना वायरस के संदिग्ध लोगों की जाँच की जा सकें।

Other Important News