October 19, 2024

खबरें टी वी : ब्रिलियंट कान्वेंट के विद्यालय में भारत सरकार के द्वारा आयोजित राष्ट्रीय कोरोना वैक्सीन टीकाकरण का कार्यशाला आयोजित…. जानिए पूरी ख़बर

बिहारशरीफ के सुंदरगढ़ स्थित ब्रिलियंट कान्वेंट के विद्यालय में भारत सरकार के द्वारा आयोजित राष्ट्रीय कोरोना वैक्सीन टीकाकरण का कार्यशाला आयोजित….

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : शुभम् की रिपोर्ट : आज बिहारशरीफ के सुंदरगढ़ स्थित ब्रिलियंट कान्वेंट के विद्यालय में भारत सरकार के द्वारा आयोजित राष्ट्रीय कोरोना वैक्सीन टीकाकरण का कार्यशाला आयोजित किया गया जिसमें जिला स्वास्थ्य समिति बिहार शरीफ नालंदा के द्वारा यह आयोजन विद्यालय में करवाया गया। विद्यालय के 12 वर्ष से ऊपर के बच्चों को टीकाकरण का पहला डोज दिया गया तथा बच्चों के सुरक्षा कवच के तौर पर बतलाया गया के ठंडे पानी पीना एवं स्नान करना आज के लिए निषेध रहेगा एवं अगर हल्का बुखार हो तो, एक पेरासिटामोल टेबलेट आप ले सकते हैं।

 

विद्यालय के चेयरमैन डॉ शशि भूषण कुमार ने खुद बूस्टर डोज लेकर कोरोना वैक्सीन टीकाकरण का सुरक्षा चक्र पूरा किया। उन्होंने कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा भी कि बच्चे हमारे देश के भविष्य हैं इन्हें संभालना हमारा परम कर्तव्य है शरीर अगर स्वस्थ रहेगा तो पढ़ाई लिखाई के साथ खेलकूद एवं अन्य कार्यों में भी मन लगा रहेगा । इसलिए चक्र को अपनाना हर भारतीयों का परम कर्तव्य है। विद्यालय के कई शिक्षक अपना दूसरा एवं बूस्टर डोज लेकर इस सुरक्षा चक्र को पूरा किया। 

 

 

Other Important News