October 19, 2024

खबरें टी वी : जदयू राज्यसभा प्रत्याशी पूर्व विधायक खीरू महतो से मिलकर नालंदा सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार ने दी बधाई……. जानिए पूरी खबर

जदयू राज्यसभा प्रत्याशी पूर्व विधायक खीरू महतो से मिलकर नालंदा सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार ने दी बधाई।

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : शुभम की रिपोर्ट : नालन्दा सांसद श्री कुमार उनके नामांकन में सम्मिलित भी हुए एवं जीत सुनिश्चित के बात कहें। सांसद श्री कुमार ने बताया कि खीरू महतो समता पार्टी के समय से ही माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी से जुड़े हुए हैं एक साधारण व्यक्ति से विधायक ,प्रदेश अध्यक्ष जदयू एवं राज्यसभा सांसद के पद तक खीरू महतो जाएंगे। अपने समाजवादी विचारधारा एवं सरल एवं सुलभ विचार के कारण उनका व्यक्तित्व औरों से अलग है। सांसद श्री कुमार ने बताया कि एक साधारण व्यक्ति को उच्च सदन में भेजने वाले बिहार के लोकप्रिय हम सबों के नेता,विकाश पुरुष आदरणीय श्री नीतीश कुमार जी ,जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष श्री उपेंद्र कुशवाहा जी को अपनी ओर से आभार प्रकट किए हैं।

सांसद श्री कुमार ने कहा की माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी का यह दूरदर्शी कार्य झारखंड में संगठन विस्तार में उपयोगी साबित होगा। श्री कुमार ने बताया की खीरू महतो जमीनी स्तर से जुड़े हुए नेता हैं उनका यही व्यक्तित्व झारखंड में पार्टी को मजबूत करेगा सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार ने झारखंड प्रभारी ग्रामीण विकास मंत्री श्री श्रवण कुमार जी को इसके लिए धन्यवाद दिए।

Other Important News