October 19, 2024

ख़बरे टीवी – नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने आज कोरोना का पहला टीका सदर अस्पताल बिहारशरीफ में लिया आम आवाम से भी अनुरोध किया कि टीकाकरण का लाभ अधिक से अधिक ले ,  कोरोना का टीका पूरी तरह सुरक्षित – सांसद कौशलेंद्र..

नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने आज कोरोना का पहला टीका सदर अस्पताल बिहारशरीफ में लिया आम आवाम से भी अनुरोध किया कि टीकाकरण का लाभ अधिक से अधिक ले ,  कोरोना का टीका पूरी तरह सुरक्षित – सांसद कौशलेंद्र..

 

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –   नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने आज कोरोना का पहला टीका सदर अस्पताल बिहारशरीफ में लिया आम आवाम से भी अनुरोध किया कि टीकाकरण का लाभ अधिक से अधिक ले। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को धन्यवाद कहा क्योंकि कोरोना का यह टीका आम लोगों के लिए बिल्कुल निशुल्क है साथ ही कोरोना योद्धा पुलिस, डॉक्टर, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारी आदि को पहले टीकाकरण करा कर समाज में एक अच्छा संदेश दिया गया जिसके लिए भारत सरकार एवं बिहार सरकार बधाई के पात्र हैं।

सांसद श्री कुमार ने कहा कि भारत में निर्मित या वैक्सीन बिल्कुल पूरी तरह सुरक्षित है अफवाह पर ध्यान ना दें क्योंकि भारत के निर्मित वैक्सीन विश्व के कई देशों में भेजे जा चुके हैं और पूरी दुनिया भारत को धन्यवाद कह रही है भारत का डंका पूरे विश्व में बज रहा है.

Other Important News