October 18, 2024

ख़बरें टी वी : एडीप योजना के तहत दिव्यांग जनों का परीक्षण का उद्घाटन नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार के द्वारा… जानिए पूरी ख़बर

*दिव्यांग जनों की सेवा सच्ची सेवा – सांसद कौशलेंद्र*

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : आज सरमेरा प्रखंड के परिसर में सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्रालय भारत सरकार के एलिम्को कोलकाता एवं बिहार सरकार के सहयोग से एडीप योजना के तहत दिव्यांग जनों का परीक्षण का उद्घाटन नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार जी ने दीप जलाकर किया। सरमेरा, बिंद एवं आसपास के दिव्यांग जनों एवं आगत अतिथियों को संबोधित करते हुए सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि सामाजिक एवं अधिकारिता मंत्रालय भारत सरकार के मंत्री से अनुरोध तीसरी बार नालंदा में इस तरह का शिविर लगाया जा रहा है यह शिविर अपने नालंदा में 10 दिनों तक विभिन्न प्रखंडों में लगाया जाएगा।

 

 

त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों से उन्होंने आवाहन किया कि अपने क्षेत्र में दिव्यांग जनों को चिन्हित कर संबंधित कैंपर स्थल में ले जाकर उसका जांच कराएं। बिहार सरकार आपके लिए आपके सेवा के लिए तैयार बैठी है बिल्कुल अंतिम व्यक्ति तक सरकार का लाभ पहुंचेगा। सहायक निदेशक किरण कुमारी ने कहां की सरकार आपकी सेवा के लिए हमेशा उपलब्ध है दिव्यांग जनों को जो भी समस्या हो बेहिचक कार्यालय में आकर रखें।

 

 

धन्यवाद ज्ञापन सरमेरा के प्रखंड विकास पदाधिकारी राजीव कुमार ने किया।सरमेरा में संपन्न हुई कैंप कैंप में सरमेरा के प्रखंड विकास पदाधिकारी राजीव कुमार के सक्रियता काफी अच्छी रही उनके प्रचार प्रसार चर्चा का केंद्र बना रहा । इस अवसर पर कमाल अनवर, डॉ शशिकांत कुमार टोनी, अरुण कुमार सिंह, सिंह ,फुलटूल सिंह, गुड्डू पटेल, त्रिपुरारी सिंह, मनोज सिंह, पलटन राम आदि लोग उपस्थित थे।

 

Other Important News