October 19, 2024

ख़बरे टीवी – पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के पुत्र माननीय चौधरी अजीत सिंह जी का करोना से निधन का समाचार पाकर नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने भी दुख प्रकट किया है और उनके निधन को काफ़ी आश्चर्यजनक बताया…….

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के पुत्र माननीय चौधरी अजीत सिंह जी का करोना से निधन का समाचार पाकर नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने भी दुख प्रकट किया है और उनके निधन को काफ़ी आश्चर्यजनक बताया…….

 

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के पुत्र माननीय चौधरी अजीत सिंह जी का करोना से निधन का समाचार पाकर नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने भी दुख प्रकट किया है और उनके निधन को काफ़ी आश्चर्यजनक बताया। सांसद श्री कुमार ने अपनी और अपनी पार्टी जनता दल यूनाइटेड की ओर से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया। चौधरी साहब देश के और विशेष कर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसानों के बड़े नेता थे। अपने पिता के आदर्शो और विचारधारा को उन्होंने कभी नहीं छोड़ा। हमेसा किसानों की हित की बात करना ही उनकी राजनीति रही। वे 7 बार लोकसभा और एक बार राज्यसभा के सदस्य रहे। वे केंद्रीय मंत्री भी रहे। मुझे उनके साथ पंद्रहवी लोकसभा में कार्य करने का मौका मिला था। एक शांत स्वभाव, सज्जन व्यक्ति के रूप में ये हमेशा याद् रहेंगे। देश ने एक बडे किसान नेता को खो दिया है। निकट भविष्य में उनकी क्षतिपूर्ति नहीं की जा सकती। सांसद श्री कुमार ने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के काफी करीबी मित्रों में से एक थे। कुमार ने बताया की चौधरी साहब विदेश में पढ़े-लिखे और विदेश की नौकरी छोड़कर जनसेवा के लिए राजनीति में आए। उनके निधन से पूरा उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरा देश मर्म आहत है। भगवान उनके परिवार, उनके करीबी और उनके समर्थकों को इस दुःख में सहनशीलता प्रदान करे।

Other Important News