October 18, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा जिलाधिकारी ने सरमेरा में स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों के साथ की बैठक….जानिए

 

 

 

 

 

 

 

नालंदा जिलाधिकारी ने सरमेरा में स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों के साथ की बैठक…

 

 

जन संवाद में प्रखंड से संबंधित बताई गई समस्याओं/आवश्यकताओं के आलोक में योजना को लेकर की गई चर्चा, संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को दिया गया आवश्यक दिशा निदेश

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: 9334598481 : आज सरमेरा के सिंघौल एवं गोपालबाद में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में स्थानीय जन प्रतिनिधियों एवं आम लोगों द्वारा प्रखंड से संबंधित मुख्य समस्याओं/आवश्यकताओं के बारे में बताया गया।
इन समस्याओं के समाधान तथा अन्य आवश्यकताओं से संबंधित योजनाओं की फिजिबिलिटी को लेकर जिलाधिकारी ने प्रखंड सभागार में जनप्रतिनिधियों एवं संबंधित विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक किया।
प्रखंड स्थित जगुआने पाइन,गोबाचक-ससौर-सिंघौल पाइन, तोड़ा के पास पाइन से संबंधित समस्याओं को दूर करने के लिए कार्यपालक अभियंता लघु जल संसाधन विभाग को स्थल निरीक्षण कर योजना का प्रारूप तैयार करने का निदेश दिया गया।

 

 

 

 

तोड़ा गाँव को एस एच-78 से जोड़ने के लिए पथ एवं अन्य ग्रामीण संपर्क पथों की माँग को लेकर कार्यपालक अभियंता ग्रामीण कार्य विभाग को स्थल निरीक्षण कर योजना का प्रारूप तैयार करने को कहा गया।
जल संग्रहण हेतु गोपालबाद के भखड़ा बाँध के पास छिलका के निर्माण की माँग को लेकर कार्यपालक अभियंता बाढ़ नियंत्रण एवं जल निस्सरण प्रमंडल को स्थल निरीक्षण कर प्रस्ताव तैयार करने का निदेश दिया गया।
विभिन्न अन्य मांगों को लेकर संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को अग्रेतर कार्रवाई का निदेश दिया गया।
बैठक में उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्त्ता, विभिन्न संबंधित विभागों के जिला स्तरीय पदाधिकारी एवं स्थानीय जन प्रतिनिधिगण एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

 

 

Other Important News