October 18, 2024

ख़बरे टी वी – “जीवन बड़ा बा अनमोल हो भैया दूरी बनइहा ” – भैया अजीत ने गाये गीत मौका चीनी बौद्ध मंदिर के सभागार में पथ विक्रेताओं की एक बैठक……जानिए पूरी खबर

“जीवन बड़ा बा अनमोल हो भैया दूरी बनइहा ” – भैया अजीत..

Khabre Tv – 9334598481 – आदित्य की रिपोर्ट – नालंदा 22 जनवरी 2022 अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन स्थल नालंदा स्थित चीनी बौद्ध मंदिर के सभागार में पथ विक्रेताओं की एक बैठक की गई.

जिसकी अध्यक्षता कन्हैया राम ने की । मौके पर बैठक को संबोधित करते हुए फुटपाथ दुकानदार संघ के राज्य समन्वयक डॉ.अमित कुमार पासवान ने सभी ठेला व रिक्शा चालकों, फुटपाथ दुकानदारों, जैसे विभिन्न क्षेत्र के स्वरोजगार करने वाले मजदूरों को ई – श्रमिक कार्ड बनाने पर भी जोर दिया । ताकि आने वाला समय में विभिन्न योजनाओं का लाभ मिल सके।

मौके पर राजगीर नगर परिषद के ब्रांड एंबेसडर लोक गायक भैया अजीत ने कोविड -19 को देखते हुवे सभी फुटपाथ दुकानदारों को मास्क लगाने यथासंभव समाजिक दूरी बनाने का आग्रह करते हुए कहा कि अपने बच्चे को एवम परिवार के सदस्यों को बाहर से आने के बाद हाथ को साबुन से आवश्य धुलवाए।भैया अजीत ने गायन के माध्यम से जागरूक किया.

“जीवन बड़ा बा अनमोल हो भैया दूरी बनइह “

भैया अजीत ने स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 की तैयारी हेतू अपने दुकान के आस पास साफ सफाई को रखने एवम सिंगलयूज पॉलीथिन का उपयोग ना करने का आग्रह किया साथ ही पोलोथिन से होने वाले दुष्प्रभाओ को विस्तार पूर्वक बताया तथा कचड़ा को इधर उधर सड़क पर ना फेकने को कहा ।
भैया अजीत ने मजदूरों के हक और अधिकार को लेकर गानों के माध्यम से जागरूक किया।
इस अवसर पर अनिल गिरी ,गुड्डू कुमार, फिरोज कुमार, जागो राम, बद्री कुमार, श्रवण ठाकुर, अरविंद कुमार उर्फ शत्रुघन रविदास, सुनीता देवी, मंजू देवी, झालो देवी आदि सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Other Important News