October 18, 2024

खबरें टी वी : UPSC में उत्तीर्ण नालंदा के लाल छात्र सुमन सौरव के घर गढपर पर जाकर उन्हें सम्मानित किए नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार……… जानिए पूरी खबर

 

नालंदा के सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार ने यूपीएससी में उत्तीर्ण नालंदा के लाल छात्र सुमन सौरव के घर गढपर पर जाकर उन्हें सम्मानित, पुष्प गुच्छ, अंग बस्त्र, डायरी ,पेन एवं मिठाई खिलाकर किया।

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : शुभम की रिपोर्ट: सांसद श्री कुमार ने कहा की नालंदा के छात्र काफी मेहनती होते हैं जिसका परिणाम आपके सामने हैं। सांसद श्री कुमार ने उनके माता श्रीमती शर्मिला कुमारी पिता शिव शंकर प्रसाद सिन्हा का भी आभार प्रकट किए एवं अपनी ओर से शुभकामना दिए । पत्रकारों को संबोधित करते हुए सांसद श्री कुमार ने बताया कि मेहनत की सफलता का मूल मंत्र है मेहनत करने से हर हर कठिनाई आसान बन जाती है।

 

मेहनत करने वालों की कभी हार नहीं होती जिस प्रकार से सुमन सौरभ मेहनत के दम पर यह सफलता पाई है उसके लिए इनके माता-पिता एवं गुरु जन बधाई के पात्र हैं सांसद श्री कुमार ने बताया कि हम इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं और समाज में अपने कार्यों की अमिट छाप छोड़ेंगे श्री कुमार ने सुमन सौरभ से अनुरोध किया कि अपने सफलता के गुर नालंदा समेत बिहार के और छात्रों को दें …

 

 

जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग यूपीएससी कंप्लीट कर नालंदा और बिहार का नाम रोशन करें इस मौके पर कोआपरेटिव अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार मुन्ना, जदयू नेता भारत भूषण प्रसाद, शंकर प्रसाद उर्फ लल्लू सर, धर्मेंद्र प्रसाद ,जिला महासचिव अधिवक्ता अमित कुमार , समाजसेवी उदय शंकर प्रसाद, गोपी कृष्णा सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

 

 

Other Important News