October 19, 2024

ख़बरें टी वी : मो0 मुश्ताक पुलिस निरीक्षक ने राजगीर थाना का पद भार ग्रहण किया, पर्यटकों की सुरक्षा के साथ-साथ अपराध एवं शराब तस्कर पर रहेगी पैनी नजर ….. जानिए पूरी ख़बर

मो0 मुश्ताक पुलिस निरीक्षक ने राजगीर थाना का पद भार ग्रहण किया, पर्यटकों की सुरक्षा के साथ-साथ अपराध एवं शराब तस्कर पर रहेगी पैनी नजर …..

 

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : आदित्य की रिपोर्ट : पर्यटकों को पूरी सुरक्षा और सहायता ,अपराध नियंत्रण, शराब तस्कर के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई और नशाबंदी के विरुद्ध जागरुकता अभियान चलाना अपना प्राथमिकता बताया । उन्होंने बताया की राजगीर को अपराधमुक्त ,भयमुक्त और शराबमुक्त बनाएंगे।

नालंदा जिला में जिला आसूचना इकाई के प्रभारी ,अंचल निरीक्षक बिहार और थानाध्यक्ष आदर्श थाना दीपनगर में पदस्थापन के दौरान जिला के कई चर्चित कांड का उद्भेदन किया और अपराधियों को गिरफ्तार किया । एसटीएफ में पदस्थापन के दौरान बिहार कई दुर्दांत , खूंखार और ईनामी अपराधियों ,तस्करों एवम नक्सलियों को गिरफ्तार किया और अपराधियों के साथ कई पुलिस एनकाउंटर मे बहादुरी का कार्य किए हैं।

 

 

2009 बैच के प्रशिक्षण में मुख्यमंत्री के हाथ से कर्ण मेडल और चार बार मुख्यमंत्री का वीरता पुरस्कार ,
सोनपुर मेला पुरस्कार, पुलिस महानिदेशक का दर्जनों बिहार पुलिस वार्षिक पुरस्कार ,

गृहमंत्री भारत सरकार से आसूचना के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य निष्पादन एवम साहसिक सेवा के लिए
“असाधारण आसूचना कुशलता पदक” और “आंतरिक सुरक्षा पदक” से सम्मानित किया है ।
तथा
दीपनगर थाना में अपराधियों , शराब माफिया और बालू माफिया पर किया गया त्वरित और कड़ी कार्रवाई के लिए जनता के बीच इनका कार्य काफी सराहनीय रहा है।

 

 

नालंदा जिला पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में भी अपने पुलिस पदाधिकारियों के कल्याण लिए सक्रिय रहे हैं।पुलिस पर हमला के निंदा और पुलिस और जनता के बीच बेहतर संबंध और आपसी सहयोग के लिए कार्य करते रहे है ताकि जिला में अपराध नियंत्रण किया जा सके।

 

Other Important News