October 19, 2024

ख़बरें टी वी : आरसीसी में मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित ..जानिए

 

 

 

 

 

आरसीसी में मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित ..

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : हिलसा ( नालंदा ) शहर के डाकबंगला स्थित राज कम्प्यूटर सेंटर के प्रांगण में शनिवार को प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन कर दर्जनों वैसे प्रतिभागियों के बीच पुरस्कार का वितरण किया गया जिन्होंने केंद्र में आयोजित क्वीज़ प्रतियोगिता में बेहतर स्थान हासिल किए थे . इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव, नगर परिषद के मुख्य पार्षद धनंजय कुमार, शिक्षाविद गणेश प्रसाद सिंह, विपिन बिहारी शर्मा साथ साथ सेंटर की संचालिका मधुमिता कुमारी ने सभी सफल छात्र छात्राओं की हौसला आफ़जाई करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की . श्रीमती मधुमिता ने बताया कि कम्प्यूटर प्रशिक्षण से सम्बंधित सामान्य ज्ञान क्वीज प्रतियोगिता में अव्वल स्थान लाने वालों को पुरस्कार के रूप में स्मृति चिन्ह एवं मोमेंटो एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जा रहा है . इस अवसर पर समाजसेवी डा. मानव ने कहा कि आज के युवा ही कल के भविष्य हैं .

 

 

अगर छात्र जीवन से ही इनके अंदर कम्प्यूटर प्रशिक्षण सम्बन्धी प्रतियोगिता के साथ साथ सामाजिक सोंच पैदा किया जाए तो यही विद्यार्थी आने वाले समय में देश का नाम पूरी दुनिया में रौशन करेंगे . मौक़े पर धनंजय कुमार आदि ने कहा कि संस्थान की शुरूआत से ही विद्यार्थियों के
अंदर सामान्य ज्ञान एवं कम्प्यूटर विषय की महत्ता के साथ सामाजिक सोंच के प्रति जो चेतना पैदा करने का कार्य किया जा रहा है वह सचमुच अनुकरणीय और काविले तारीफ़ है . उक्त समारोह में वक्ताओं ने सभी प्रतिभागियों की हौसला आफ़जाई करते हुए इस तरह की प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़ कर भाग लेने का आह्वान किया .इस अवसर पवन कुमार, यजन कुमार,अंजनी कुमार, कुमार प्रदुमन, स्वाति कुमारी, नीरज कुमार सन्तोष कुमार पार्थ समेत कई लोग उपस्थित थे.

Other Important News