October 18, 2024

ख़बरें टी वी : के के पाठक सहित मुख्यमंत्री सचिवालय को व्याप्त भ्रष्टाचार की त्रासदी से मुक्ति के लिए ज्ञापन दिया..जानिए

 

 

 

 

 

के के पाठक सहित बिहार के मुख्यमंत्री सचिवालय को व्याप्त भ्रष्टाचार की त्रासदी से मुक्ति के लिए ज्ञापन दिया…

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : विदित हो कि राजकीयकृत मध्य विद्यालय अस्ता के पूर्व प्रधानाध्यापक रंजीत कुमार की इस विद्यालय से प्रतिनियुक्ति एक वर्ष पूर्व ही राजकीयकृत मध्य विद्यालय तबादला  कर दिया गया ताकि उनके कुकृत्यों, गबन-घोटाला पर पर्दा डाला जा सके परन्तु खेद है कि आज की तिथि तक स्थानीय शिक्षा विभाग की असीम अनुकम्पा-आशीर्वाद -अनुग्रह के कारण वित्तीय प्रभार बना है ताकि मध्याह्न भोजन की राशि में गबन-घोटाला किया जा सके क्योंकि घोटाले-गबन का पर्याय श्री कुमार का अंगीवस्त्रम् एवं सहचर्या है।

 

 

ग्रामीणों द्वारा सूचना का अधिकार अधिनियम के तहत प्रखण्ड शिक्षा पदाधिकारी से इनके वित्तीय प्रभार लम्बे समय तक बने रहने की संलिप्तता-लाचारी पर जबाब मांगा है ।
उल्लेखनीय है कि ग्रामीणों द्वारा शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव श्री के.के.पाठक द्वारा टोल फ्री नंबर 14417 पर भी अपनी कड़ी शिकायत दर्ज करते हुए विभागीय-लापरवाही एवं रंजीत कुमार के भ्रष्टाचार में पी.एच.डी.की ओर ध्यान आकृष्ट करते हुए अपनी शिकायत दर्ज की।

 

 

श्री कुमार द्वारा अतीत में मासूम ग्रामीणों के विरुद्ध मानवाधिकार आयोग को भी इत्तिला कर झूठे मनगढ़ंत आरोप लगाकर फंसाने की असफल चेष्टा की।
भ्रष्टाचार-गबन-घोटाला, राशि हेर- फेर एवं अपने काले कारनामे एवं कुकृत्यों से श्री कुमार जरा भी असहज नहीं दिखते क्योंकि उन्हें स्थानीय शिक्षा विभाग का अनुग्रह -आशीर्वाद प्राप्त है।
श्री कुमार के कुकृत्यों के कारण राजकीयकृत मध्य विद्यालय अस्ता के संस्थापक स्वर्गीय श्री कमलाकांत के वंशजों को आत्मग्लानि -आत्मचिंतन एवं आत्म -अवसाद का जीवन जीने को विवश हैं।

 

के के पाठक, शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव

 

 

ग्रामीणों द्वारा शिक्षा विभाग की उदासीन एवं असंवेदनशील रवैया के प्रति मुख्यमंत्री सचिवालय को भी व्याप्त भ्रष्टाचार की त्रासदी से मुक्ति के लिए ज्ञापन दिया है।

Other Important News