October 18, 2024

ख़बरें टी वी : बिहारशरीफ से सटे मुरौरा में रोटरी क्लब तथागत के द्वारा आज मेगा हेल्थ चेकअप कैंप, मध्य विद्यालय मुरौरा में रोगियो की उमड़ी भीड़.. जानिए पूरी ख़बर

 बिहारशरीफ से सटे मुरौरा में रोटरी क्लब तथागत के द्वारा आज मेगा हेल्थ चेकअप कैंप, मध्य विद्यालय मुरौरा में रोगियो की उमड़ी भीड़….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ई शुभम् की रिपोर्ट : रोटरी क्लब तथागत के द्वारा आज 22.01.23 के मेगा हेल्थ चेकअप कैंप, मध्य विद्यालय मुरौरा में सुबह के 10:00 बजे से किया गया, देखते ही देखते मध्य विद्यालय मुरौरा के प्रांगण में स्वास्थ्य लाभ लेने वाले लोगों से खचाखच भर गया। प्रोजेक्ट चेयरमैन डॉ इद्रजीत ने कहा कि हमने 2000 लोगों के लिए इस स्वास्थ्य जांच शिविर में व्यवस्था किया, स्वास्थ्य जांच के साथ-साथ लोगों को दवा भी मुफ्त उपलब्ध कराई गई।

 

 

वही अध्यक्ष रो अनिल कुमार ने कहा शहर के हर विभाग से के प्रख्यात डॉक्टरों की टीम आज इस रोटरी क्लब तथागत के द्वारा चलाए जा रहे मेगा हेल्थ चेकअप कैंप में डॉ श्याम नारायण अपना योगदान दिए हैं। क्या युवा, क्या बच्चे, क्या जवान, वृद्ध महिलाएं सभी लोगों ने इस स्वास्थ्य जाँच शिविर में लाभार्थी बनकर आये थे। डॉ अरविंद कुमार एवं अजीत कुमार नेत्र रोग चिकित्सक के रूप में अपना योगदान दिया।

 

 

डॉ अश्वनी कुमार डॉ रितेश कुमार डॉ राहुल ने (ई एन टी) से संबंधित लोगों को इलाज किया। डॉ सुनील कुमार बच्चा रोग स्पेशलिस्ट के पास इलाज के लिए 22 महीने से 12 वर्ष तक के बच्चे एवं बच्चीयों ने अपना इलाज करवाया। वही हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर चंदेश्वर बाबू ने लोगों के घुटने का दर्द का इलाज के संदर्भ में बताया, उसे जल्द से जल्द पहुंचे लाभ उसके लिए दवा दी गई…

 

 

और लोगों को योग करते रहने का सलाह दिया, वहीं महिलाएं युवतियों ने डॉ सुनीति सिन्हा और ममता कोसम्मी से मिलने के लिए बेचैन रही। लोगों ने महिला रोग विशेषज्ञ को देखकर काफी ज्यादा से ज्यादा समय दिखाने में आतुर रही। डॉ दीनानाथ, डॉ सुजीत कुमार, डॉ अंशुमान ने जेनरल रोगों का इलाज किया और खान पान में सुधार लाने का परामर्श दिया।

 

 

दाँत रोग के इलाज के लिए डॉ प्रियंका एवम डॉ विभास प्रियदर्शी ने अपना योगदान दिया। स्किन रोगों के लिए डॉ नीरज होमियोपैथिक इलाज किया। हेल्थ कैम्प में आये लोगो को अनिल कुमार, अशोक कुमार एवं रो दीपक रो विश्व प्रकाश ने दवा वितरण किया। कतार में खड़ी कर पर्चा भरने का कार्य रो जोसेफ टी टी, रो अमित भारती, संजीव दास…

 

 

अनिल सैनी, रो विनोद कुमार गुप्ता, अमित कुमार एम डबलु टीम से अंजनी कुमार, राकेश कुमार, सुभाष, पंचम नारायण, शशिभूषण, रोटरी क्लब तथागत के सचिव रो प्रमेश्वर महतो ने बताया कि कुल 1244 लोगों ने इस मेगा हेल्थ चेकअप कैम्प से लाभ उठाया।

 

 

Other Important News