October 18, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा जिला स्तरीय तकनीकी एवं गैर-तकनीकी पदाधिकारियों की वैठक जिला पदाधिकारी नालंदा के अध्यक्षता में संपन्न…जानिए पूरी ख़बर

जिला स्तरीय तकनीकी एवं गैर-तकनीकी पदाधिकारियों की वैठक जिला पदाधिकारी नालंदा के अध्यक्षता में संपन्न।

*सभी लंबित मामलों के त्वरित निष्पादन के दिये गए आदेश।*

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप की आवाज ” … आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : आज जिला पदाधिकारी नालंदा श्री शशांक शुभंकर द्वारा जिला स्तरीय तकनीकी एवं गैर-तकनीकी पदाधिकारियों की समीक्षात्मक बैठक की गयी।
जिला पदाधिकारी ने जनता के दरबार में मुख्य मंत्री कार्यक्रम के लंबित मामलों की समीक्षा की।
कुल 32 लंबित मामलों में पुलिस विभाग के 06 मामले,स्वास्थ्य विभाग के 05 मामले,विद्युत के 05 मामले,नगर विकास के 03 मामले तथा आपदा के 02 मामले सहित अन्य विभागों के मामले हैं।
जिला पदाधिकारी ने इसके त्वरित निष्पादन का आदेश दिया।
माननीय मुख्यमंत्री समाधान यात्रा के क्रम में प्राप्त आवेदनों में से निष्पादन योग्य लंबित मामलों का निष्पादन सुनिश्चित करने का निदेश दिया गया।
इसी प्रकार विभिन्न अवसरों पर मुख्यमंत्री के क्षेत्र भ्रमण में प्राप्त आवेदनों में से लंबित आवेदन जो शस्त्र शाखा,सिंचाई प्रमंडल,लघु सिंचाई,नगर पंचायत रहुई,चंडी इत्यादि से संबंधित हैं, का निष्पादन सुनिश्चित करने का निदेश दिया गया।
ई-कंप्लायंस डैश बोर्ड से प्राप्त कुल 165 आवेदनों में 36 लंबित आवेदनों की समीक्षा की गई। इसमें जिला पंचायती राज कार्यालय में 04आवेदन,अंचल हरनौत में 03 आवेदन लंबित पाए गए।

 

 

सी पी ग्राम के तहत प्राप्त कुल 210 आवेदन में 180 आवेदन निष्पादित पाए गए।
जिला पदाधिकारी के जनता दरबार में प्राप्त आवेदनों में कुल 125 आवेदन अनिष्पादित पाए गए जिसमे पुलिस विभाग में 15,अनुमंडल बिहारशरीफ कार्यालय में 08,अनुमंडल हिलसा के स्तर पर 11तथा अनुमंडल राजगीर के स्तर पर 07 आवेदन प्रमुख है।
बैठक में सी डबल्यू जे सी तथा एम जे सी के मामलों की भी समीक्षा की गयी।
एम जे सी के तहत कुल 12 मामले लंबित बताये गए जिसे जिलाधिकारी ने तुरंत निष्पादन करने का आदेश दिया।
जिला पदाधिकारी ने आदेश दिया कि अगली बैठक में पिछली वैठक तक लंबित मामलों को भी शामिल कर निष्पादन प्रतिवेदन बनाएं ताकि प्रोग्रेस को देखा जा सके।
बैठक में अनुपस्थित पदाधिकारियों से स्पष्टीकरण पूछा गया।

Other Important News