October 19, 2024

ख़बरे टी वी – मानव ने कहा कि वोट हमारा ऐसा हथियार है जिसके बदौलत हम देश – समाज की सूरत बदल सकते हैं, स्वीप कार्यक्रम के तहत वोटरों को जागरुक करने पहुँचे आशुतोष, घर-घर दी दस्तक।

मानव ने कहा कि वोट हमारा ऐसा हथियार है जिसके बदौलत हम देश – समाज की सूरत बदल सकते हैं, स्वीप कार्यक्रम के तहत वोटरों को जागरुक करने पहुँचे आशुतोष, घर-घर दी दस्तक।

( ख़बरे टी वी – 9334598481 )बिहारशरीफ़( नालंदा )आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मतदाता जागरुकता अभियान(स्वीप कार्यक्रम) की कड़ी में हर-घर दस्तक अभियान चलाते हुए ज़िला स्वीप आइकॉन आशुतोष कुमार मानव ने कहा कि वोट हमारा ऐसा हथियार है जिसके बदौलत हम देश – समाज की सूरत बदल सकते हैं. वहीं इसका प्रयोग नहीं करने वाले कभी भी देश के सजग नागरिक नहीं कहे जा सकते. बिहारशरीफ़ 17नम्बर स्थित यदुवंशी चौक, तालाब पर के समीप कई घरों के सामने मतदाताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा के चुनाव में आप सभी अपने पड़ोसियों को जागरुक करते हुए बूथ पर जाकर वोटिंग के लिए कहें और वोट दिलवाकर जागरूक देशभक्त का फ़र्ज़ निभाएँ. वोट देकर ही आप अपने पसंद की सरकार बना सकते हैं. क़ोरोना काल के चलते फ़िज़िकल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए उपस्थित मतदाताओं एवं भावी वोटरों से श्री मानव ने कहा कि आप सभी मतदाताओं पर ही इस देश का भविष्य टिका है जिनके माथे पर लोकतंत्र की मज़बूती को लेकर कई बड़ी ज़िम्मेवारियाँ हैं.

महिलाओं तथा युवाओं से ख़ासकर अनुरोध किया कि वे अपना सारा काम निपटाने के बाद आस पास
के घरों में जाकर लोगों को मतदान के फ़ायदे बताएँ. उन्होंने कहा कि हमें हर क़ीमत पर अपने वोट का प्रयोग करना है ताकि स्वच्छ सरकार का गठन हो सके. हर काम छोड़कर मतदान करना ज़रूरी है क्योंकि जब तक अधिक से अधिक लोग मतदान नहीं करेंगे तब तक लोकतंत्र को सशक्त नहीं बनाया जा सकता है. अभियान में काजल कुमारी, गणेश कुमार गुप्ता, संदीप हल्दर, राम विलास गोप, सतीश कुमार, बसंती देवी, सोनी कुमारी, पिंकी कुमारी, सोनू कुमार, रामचंद्र प्रसाद, अभिषेक कुमार
सहित कई लोग शामिल थे.

Other Important News