October 18, 2024

ख़बरें टी वी : प्रेमी ने प्रेमिका को फेंका ट्रेन से, पुलिस बेहोशी की हालत में लाई सदर अस्पताल, चल रहा है इलाज…जानिए पूरी ख़बर

 

 

 

 

 प्रेमी ने प्रेमिका को फेंका ट्रेन से, पुलिस बेहोशी की हालत में लाई सदर अस्पताल, चल रहा है इलाज….

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप की आवाज ” … आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : पटना सिटी के रहने वाले बबली और मनी ने आज से 4 महीने पहले अपने प्यार की कहानी रची थी, परंतु उनका प्यार किस तरह का था यह आज देखने के लिए मिलता है। जब चलती ट्रेन से मनी ने बबली को नालंदा जिले के भागन बिगहा ओपी अंतर्गत रेलवे लाइन पर फेंक दिया।

 

 

उस वक्त भागन बीघा बिगहा की पुलिस वालों के द्वारा बबली को इलाज करवाने के लिए बिहार शरीफ के सदर अस्पताल लाया गया। जहां बबली बेहोशी की हालत में अनाप-शनाप बोल रही थी। जब पुलिस के द्वारा बबली के सामान को चेक किया गया तब पता चला कि यह पटना सिटी की रहने वाली है।

 

 

जिसके बाद परिवार बालो को फ़ोन किया गया, उसके बाद इनके परिजनों कल यहाँ आये और अपनी बबली को इस हालत में देखा। जहां परिजनों ने बताया कि बबली और पड़ोस में रहने वाला मनी कुमार एक दूसरे से प्यार करते थे और बिना शादी किए बबली को लेकर मनी कुमार हरियाणा भाग गया था। इस बात की जानकारी होते ही बबली के परिवार वालों ने मनी के परिवार वालों से बात की,

 

 

तब उन्होंने कहा कि हमारा बेटा लेकर गया है और उसे शादी करके रखेगा भी और इस बात की पंचायती भी वहां करवाई गई थी वहां भी लड़के पक्ष के लोग लड़की को रखने के लिए राजी थे । परंतु 4 महीने पहले की बात सभी झूठा दिखाई देने लगा …बबली के साथ हमेशा मारपीट की जाती थी और पिछले 10 तारीख को बबली को मारने के उद्देश्य उसके पति मनी के द्वारा ट्रेन से फेंक दिया गया था।

 

 

अब बबली के परिजन में भी संजीव कुमार और माँ जयंती देवी कहते हैं की जो हालात है उसमें वह अपनी बेटी बबली को वापस मनी के यहां नहीं जाने देंगे।
बबली का बयान बिहार शरीफ के सदर डीएसपी डॉक्टर शिब्ली नोमानी ने ले लिया है और आगे की कार्रवाई में थाना पुलिस जुट गई है वही मनी एवं उनके परिजन के लोग घर से फरार बताए जाते हैं।

 

Other Important News