October 18, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा में जू सफारी का किया लालू यादव ने सैर, कहा बहुत खूब, ऐतिहासिक स्थल है राजगीर, साथ ही कहा राजनीति में…. जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 नालंदा में जू सफारी का किया लालू यादव ने सैर, कहा बहुत खूब, ऐतिहासिक स्थल है राजगीर, साथ ही कहा राजनीति में असांसदनीय भाषा का प्रयोग होना गंदी बात …..

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी 9334598481 : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव आज नालंदा के राजगीर में जू सफारी का सैर किए, हालांकि आज तेजस्वी यादव का भी साथ में आने का कार्यक्रम था परंतु उनका कार्यक्रम कैंसिल होने के बाद भी लालू प्रसाद यादव जू सफारी का भ्रमण किया,

 

 

जिस वक्त वह जू सफारी में भ्रमण कर रहे थे वह वक्त जानवरों के विचरण के बाद टहलने का होता है और इस समय लालू प्रसाद यादव ने अपने स्वास्थ्य लाभ के लिए आए राजगीर का सफर उनका साकार हुआ। क्योंकि सुबह में कुछ देर जानवर विचरण करते हैं और उसके बाद वृक्ष के छाया में जाकर बैठ जाते हैं,

 

 

 

 

परंतु आज का मौसम गर्म के साथ-साथ बारिश वाला भी था । या धूप छांव था जिसके वजह से दोपहर में जानवरों ने पहले विचरण किया और उसके बाद खुले जंगलों में सैर करते नजर आए। जिस वक्त लालू प्रसाद यादव की जू सफारी वाली गाड़ी वहां से भ्रमण करते हुए सभी जानवरों को देखते हुए पार की जो  की लालू यादव के लिए एक मनोरम दृश्य का नजारा देखने को मिला ।

 

 

 

 

जब से वह अपनी किडनी का  बदलाव कर के आए हैं तब से उनका स्वास्थ्य मध्यम है, जिसके वजह से वह अकसर मंदिर – मस्जिद में पूजा अर्चना करते नजर आते हैं तो कभी ऐतिहासिक स्थलों पर सैर सपाटे के लिए पहुंच जाते हैं, ताकि उनका मानसिक तनाव एवं शारीरिक तनाब से अपने आप को मुक्त रख सके, राजद के शक्ति यादव सहित कई कार्यकर्ता साथ में थे।

 

 

उन्होंने मीडिया के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि राजगीर घूम कर और जू सफारी घूम कर उन्हें अच्छा लगा, यह ऐतिहासिक स्थल है। साथ ही लोगों के द्वारा विधान सभा में असांसदनीय भाषा का प्रयोग होने की बात पर उन्होंने कहा कि यह काफी गंदी बात है। इस मौके पर साथ में भ्रमण करवाने के उद्देश्य जू सफारी के कर्मचारी राकेश कुमार ने बतलाया कि….

 

 

लाल यादव ने जीव सफारी में करीब करीब सभी जानवरों को खुले आसमान के नीचे देखा उनके चेहरे पर एक अलग चमक थी उन्हें यहां आने के बाद अच्छा लग रहा था।

 

 

 

 

 

 

Other Important News