October 19, 2024

ख़बरें टी वी : कोरामा पंचायत के उपसरपंच पति की ललाट पर चार गोली मारकर हत्या, सूत्रों ने बताया चुनावी रंजिश की वजह से हुई हत्या….. जानिए पूरी ख़बर

कोरामा पंचायत के उपसरपंच पति की ललाट पर चार गोली मारकर हत्या, सूत्रों ने बताया चुनावी रंजिश की वजह से हुई हत्या…

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ई शिव कुमार की रिपोर्ट : नालंदा जिला के तेलहाड़ा थाना क्षेत्र के खजुरिया बाबा के पास कोरामा पंचायत के उपसरपंच पति ललित यादव की गोली मारकर हत्या कर दिया गया है । घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गया है घटना की सूचना पाकर चिकसौरा और तेल्हाडा थाना की पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है ।

 

 

वहीं मृतक के परिजन ने बताया कि यह अपने ससुराल के लिए कल शाम में निकले थे, और फिर वहां से लौट रहे थे इसी क्रम में उनकी हत्या कर दी गई। लोगो की माने तो सुबह में कुछ आसपास के ग्रामीणों के द्वारा पता चला कि पैन में एक लाश गिरा हुआ है और कुछ लोगों ने पहचान की लाश उप सरपंच पति ललित यादव की है जिसके बाद लोगों के सहयोग से लाश को पैन से बाहर निकाला गया।

 

 

जहां देखा गया कि ललित यादव के ललाट पर चार गोली मारी गई है और उसके बाद पैन में फेंक दिया गया है हालांकि इस घटना के बारे में उनके परिजन बताते हैं कि आखिर हत्या का क्या कारण है यह उन्हें नहीं पता। वहीं कई लोग दबे जुबान में यह बोल रहे हैं कि यह चुनावी रंजिश के वजह से घटना को अंजाम दिया गया है,

 

 

अब यह सारा का सारा सवाल नालंदा पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। हालांकि पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए बिहारशरीफ के सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा है जहां शरीर में लगे गोली के हिस्से को एक्सरे कर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

 

Other Important News