October 19, 2024

ख़बरे टी वी – कभी तो बिहार में बिहार पुलिस को चकमा देकर चूहे शराब पीकर मस्त हो जाया करते थे और आज मछलियां ने भी शराब चख ली, फिर क्या था…..पढ़िए पूरी खबर

कभी तो बिहार में बिहार पुलिस को चकमा देकर चूहे शराब पीकर मस्त हो जाया करते थे और आज मछलियां ने भी शराब चख ली, फिर क्या था…..

 

 

KHABRE TV – 9334598481- बिहार पुलिस की हैरान करने वाली करतूत, पोखर के किनारे पुलिस ने किया शराब की बोतल को नष्ट, शराब बह कर पोखर में गई, शराब पीने से कई क्विंटल मछली की हुई मौत।

शराबबंदी वाले बिहार में फिर एक बार आया अजीबोगजीब मामला, पहले शराब चूहे को पीने की खबर सामने आई थी अब बिहार में मछलियां ने भी शराब पिया और कई क्विंटल मछली की संभवत शराब की वजह से मौत हो गई है। क्योंकि इस मामले में अभी तक किसी पदाधिकारी ने प्रत्यक्ष रूप से कुछ भी बोलने से परहेज किया है।

जप्त शराब को पुलिस ने थाने के समीप पोखर के ऊपर JCB से बोतलो को फोड़ कर – कर दिया था नष्ट, शराब बह कर पोखर में चली गई थी और हो गई बड़ी घटना

जी हां पोखर के कई क्विंटल मछलियां शराब पीकर दम तोड़ दिया


हालांकि पोखर में शराब बह कर जाने से मछली की हुई मौत के बाद पुलिस में हड़कंप मच गई।

मामला वैशाली जिले के कटारा ओपी थाना की है जहां शराब पीने से कई क्विंटल मछली की मौत हो गई है, वही इस मामले को पुलिस दबाने में लगी है।

दरअसल हाजीपुर से पुलिस की हैरान करने वाले करतूत सामने आया है जहा, कटहरा ओपी थाना में जप्त शराब को प्रशासन द्वारा थाना के समीप पोखर के निकट JCB से विदेशी शराब को नष्ट किया गया था और वह हजारो लीटर शराब बह कर पोखर में चली गई जिससे पोखर की पानी नशीली या यूं कहें किस जहरीली हो गई और शराब पीने से पोखर में के कई क्विंटल मछलियों की मौत हो गई है। प्रशासन ने पोखर के किनारे पिछले 26 जून को करीब 8 हजार लीटर विदेशी शराब को नष्ट किया था ।

 

 

जो शराब बह कर पोखर में चली गई थी जिसके बाद धीरे-धीरे पोखर के लगभग सारे मछलियों की मौत होने लगी और मछली मर कर पानी के ऊपर तैरने लगी, पोखर में शराब बह कर जाने से मछली की मौत होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मची है अब देखना यह दिलचस्प होगा कि आखिर इस मामले में आला अधिकारी किस तरह के निर्णय लेते हैं ।

Other Important News