October 19, 2024

ख़बरे टी वी – कॉमरेड रामजी चौधरी के निधन पर भाकपा माले के युवा संगठन इंकलाबी नौजवान सभा नालंदा जिलाध्यक्ष सह राज्परिषद सदस्य इनौस बिहार कॉमरेड विरेश कुमार,ठेला फुटपाथ भेंडर्स यूनियन के जिलासचिव व इनौस के जिला सह सचिव कॉमरेड रामदेव चौधरी ने दिवंगत कॉमरेड रामजी चौधरी के निधन पर गहरी दुख व्यक्त……

ठेला फुटपाथ भेंडर्स यूनियन नालंदा,इंकलाबी नौजवान सभा नालंदा!
………………………………….
60 वर्षीय कॉमरेड रामजी चौधरी प्रखंड कमेटी सदस्य भाकपा माले व खेग्रामस जिला कमेटी सदस्य नालंदा का किडनी खराबी के कारण 19-06-2021 आधी रात को PMCH में निधन !

………………………………….
ख़बरे टी वी – 9334598481- कॉमरेड रामजी चौधरी के निधन पर भाकपा माले के युवा संगठन इंकलाबी नौजवान सभा नालंदा जिलाध्यक्ष सह राज्परिषद सदस्य इनौस बिहार कॉमरेड विरेश कुमार,ठेला फुटपाथ भेंडर्स यूनियन के जिलासचिव व इनौस के जिला सह सचिव कॉमरेड रामदेव चौधरी ने दिवंगत कॉमरेड रामजी चौधरी के निधन पर गहरी दुख व्यक्त करते हुए उन्हें नम् आखों से भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया ।
—————————————-
बिहार शरीफ में मीडिया को संबोधित करते हुए श्री कुमार ने दिवंगत साथी के लिए गहरी शोक दुख व्यक्त किया और कहा है कि कॉमरेड रामजी चौधरी का जाना पार्टी हित के लिए एक बहुत बड़ी झटका है,
60 वर्षीय कॉमरेड चौधरी इसलामपुर प्रखंड के वेराथू गाँव के रहने वाले थे वह पार्टी मे 1990 के दसक से जुड़े और अभी तक गरीब मजलूमों के लिए आवाज बुलंद करते रहे।
कॉमरेड चौधरी एक झुझारू किस्म के नेता थे वो हम सबो के यादों में हमेशा जिंदा रहेंगे।
हम उनके सपनों और अरमानों के मंजिल तक पहुंचाने के लिए हर संभव तैयार हैं।
आगे रामदेव चौधरी ने नम् आंखो से श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि कॉमरेड चौधरी का जाना पार्टी के लिए बहुत बड़ी छती हुई है।
कॉमरेड रामजी चौधरी 1990 से अब तक जुड़े रहे और सामंती गुंडों के खिलाफ संघर्ष में अगले पंक्ति में खड़े रहे जो आज हम लोगों को छोड़कर सदा के लिए चले गए
हम उनके प्रति गहरी शोक दुख व्यक्त करते हैं और उनके अधूरे मिशन को पुरी करने की कोशिश करेंगे,कॉमरेड श्री चौधरी हम सब के अरमानों में हमेशा जिंदा रहेंगे।
सरकार के अस्पतालों के कुव्यवस्थाओं के चलते हमारे कॉमरेड का जान गवाना पड़ गया अगर व्यवस्था सही रहता तो उन्हें बचाया जा सकता था।

Other Important News