October 19, 2024

ख़बरे टी वी – डा. मानव ने कहा कि ख़ासकर ग्रामीण इलाक़ों में फैली अफ़वाहों को दरकिनार कर सभी नागरिक टीकाकरण अभियान में ज़रूर शामिल हों.

क़ोरोना से लड़ने के लिए टीका को बनाएँ अचूक हथियार : डॉ आशुतोष मानव
———————————
परबलपुर वासियों से टीकाकरण अभियान में हिस्सा लेने का किया आह्वान
———————————

KHABRE TV – 9334598481- परबलपुर ( नालन्दा ) क़ोरोना महामारी के ख़िलाफ़ जारी जंग को तेज करते हुए ज़िला ब्राण्ड ऐंबेसडर सह समाजसेवी डॉ. आशुतोष कुमार मानव ने परबलपुर बाज़ार में जागरुकता अभियान चलाकर ख़ासकर ग्रामीण भाईयों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया. इस दौरान वायरस के संक्रमण से बचने के उपाय भी बताए तथा इन दिनो विशेष सावधानी बरतने की अपील की. इस अवसर पर डा. मानव ने कहा कि ख़ासकर ग्रामीण इलाक़ों में फैली अफ़वाहों को दरकिनार कर सभी नागरिक टीकाकरण अभियान में ज़रूर शामिल हों. टीके का दोनो डोज़ लगवाकर ही हम क़ोरोना रूपी इस भयंकर वैश्विक महामारी से जंग जीत सकते हैं.

उन्होंने कहा कि टीका लगवाने से कोई परेशानी नहीं होती बल्कि इससे रोग प्रतिरोधक क्षमता बड़े पैमाने पर विकसित होती है. श्री मानव के साथ साथ राष्ट्रीय निशक्त खिलाड़ी कुन्दन कुमार पांडेय ने भी लोगों से क़ोरोना टीकाकरण कराने का आह्वान करते हुए कहा कि क़ोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए छेड़ी गई जंग में टीकाकरण ही सबसे अचूक हथियार है ..!! कई व्यवसायियों के निकट जा जा कर समाजसेवियों ने अभियान को सफल बनाने की अपील की.

Other Important News