October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा जिला प्रशासन के सहयोग से समाजसेवी संस्था जीवन रक्षक की ओर से स्थानीय विकास कोचिंग क्लास में वैक्सिनेशन केंद्र की शुरुआत, ख़बरे टी वी परिवार की अपील जिन्होंने वैक्सीनेशन अभी तक नहीं करवाये है वो जरूर करवा ले…

 

KHABRE TV – 9334598481- नालंदा जिला प्रशासन के सहयोग से समाजसेवी संस्था जीवन रक्षक की ओर से स्थानीय विकास कोचिंग क्लास में वैक्सिनेशन केंद्र की शुरुआत की गई। जिसका उद्घाटन नालंदा जिला पदाधिकारी श्री योगेंन्द्र सिंह के द्वारा किया गया। इस मौके पर जीवन रक्षक के टीम, स्थारनीय वार्ड पार्षद, कोचिंग के संचालक आदि मौजुद थे। इस केन्द्र पर जिला पदाधिकारी महोदय के द्वारा उपस्थित आम जनो को कोरोना से बचाव के लिए खुद वैक्सिनेशन लेने तथा अपने परिवार के सदस्यी, आस-पास के लोगो वैक्सिनेशन लेने हेतु प्रेरित करने की अपील की गयी।

इसके अतिरिक्तक उनके द्वारा यह संदेश दिया गया कि कोरोना वैक्सिनेशन पुरी तरह सुरक्षित है एवं महामारी से बचाव के लिए एक मात्र उपाय है। जिला पदाधिकारी महोदय द्वारा जीवन रक्षक टीम को बधाई देते हुए कहा गया कि काफी कम समय में टीम ने अधिक लोगों को प्रेरित कर वैक्सिनेशन केंद्र पर लाने का काम किया। देश ,समाज व परिवार की सुरक्षा हर नागरिक का कर्तव्य है। इस केन्द्र पर आम जनों को वैक्सिनेशन के प्रति आकर्षित करने के लिए सेल्फी पॉइंट बनाया गया।

इस केन्द्र पर युवाओं और महिलाओं के बीच वैक्सिनेशन के प्रति अच्छी भागीदारी देखने को मिली।

Other Important News