October 19, 2024

ख़बरे टी वी – भाकपा माले जिला कार्यालय, कमरूद्दीनगंज , बिहारशरीफ (नालन्दा) में असामयिक निधन को प्राप्त पार्टी के पहली कतार के नेता कामरेड रामजतन शर्मा और एकंगरसराय में काम कर रहे कामरेड अशर्फी रविदास जी को श्रद्धांजलि देने के लिए शोक सभा आयोजित किया, पूरी खबर पढ़े…….

*भाकपा माले जिला कार्यालय, कमरूद्दीनगंज , बिहारशरीफ (नालन्दा) में असामयिक निधन को प्राप्त पार्टी के पहली कतार के नेता कामरेड रामजतन शर्मा और एकंगरसराय में काम कर रहे कामरेड अशर्फी रविदास जी को श्रद्धांजलि देने के लिए शोक सभा आयोजित किया गया।*

ख़बरे टी वी – 9334598481 – कार्यक्रम का संचालन माले जिला कमिटी सदस्य कामरेड मकसूदन शर्मा ने किया।
श्रद्धाजलि सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि वरिष्ठ माले नेता रामजतन शर्मा एक कुशल मार्क्सवादी शिक्षक के साथ-साथ विकट से विकट परिस्थिति में अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं का हौसला बढ़ाते रहते थे इस संकट की घड़ी में कॉमरेड रामजतन शर्मा का जाना पार्टी के लिए ही नहीं बल्कि देश के गरीब मजदूरों छात्रों युवाओं के लिए भी अपूरणीय क्षति है ।

कामरेड रामजतन शर्मा भारत में मार्क्सवादी विचारधारा को आगे बढ़ाते हुए 70 के दशक में नक्सलबाड़ी आंदोलन से प्रेरित होकर बिहार के गांव – गांव में दलितों गरीबों के राजनीतिक सामाजिक आंदोलन को खड़ा करने में अहम भूमिका निभाई थी! छात्र युवाओं के बीच क्रांतिकारी विचारों के प्रचार-प्रसार व उनके बीच से राजनीतिक कार्यकर्ता तैयार करने में कॉमरेड की अहम भूमिका को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।


इस शोक श्रद्धांजलि सभा मे
बिहारशरीफ रहुई के प्रभारी पाल बिहारी लाल, बिहारशरीफ देहात के प्रभारी सुनील कुमार, एडवोकेट धनंजय कुमार, ठेला फुटपाथ वेन्डर्स यूनियन के जिला अध्यक्ष किशोर साव, जिला सचिव रामदेव चौधरी, पार्टी के वरिष्ठ नेता विनोद रजक, अनूपदेव रविदास, सुनील पासवान, सुभाष शर्मा,श्रवण कुमार,विमल साव,आइसा के जिला संयोजक जयंत आनन्द, किसान नेता शिवशंकर प्रसाद आदि शामिल थे।

Other Important News